home page

Girl Racket: पुलिस ने डाली रेड, कॉलेज के बहाने होटल पहुंची 8 लड़कियां

कोटा संभाग के बूंदी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में गलत काम हो रहा है। पुलिस ने रेड डाली तो आठ लड़कियों को गिरफ्त में लिया गया है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरी कहानी- 

 | 
Girl Racket: पुलिस ने डाली रेड, कॉलेज के बहाने होटल पहुंची 8 लड़कियां

HR Breaking News (नई दिल्ली)। कोटा संभाग के बूंदी (Bundi) के सदर थाना पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए एक होटल पर छापा मारकर वहां से आठ लड़कियों और 11 लड़कों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई लड़कियां बूंदी शहर और उसके आस पास गांवों की रहने वाली हैं. वे घर से कॉलेज जाने के बहाने रामगंज बालाजी स्थित होटलों में आती हैं. उन्हें होटल संचालको की ओर से लोकल आईडी पर कमरा दे दिया जाता है. इन होटलों में धड़ल्ले से अनैतिक गतिविधियां चलती हैं. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने यह कार्रवाई होटल वेलकम में की।


ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

सदर थानाप्रभारी अरविन्द भारद्वाज ने बताया की पुलिस को रामगंज बालाजी इलाके में स्थित वेलकम होटल में अनैतिक गतिविधियों की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस की ओर से वहां छापामारी की गई. पुलिस को वहां 8 लड़कियां और 11 लड़के मिले. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है. पकड़ी गई लड़कियां आसपास के इलाके की है. होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


दो दिन पहले ही पुलिस ने तीन होटलों में की थी छापेमारी


थानाप्रभारी ने बताया कि जिले के प्रसिद्ध धार्मिक क्षेत्र रामगंज बालाजी इलाके में संचालित हो रही अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाइयां की जा रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने दो दिन पहले वेलकम, रुद्राक्ष और सवाई भोज होटल में कार्रवाई करके 4 लड़कियों और 8 लड़कों को गिरफ्तार किया था. दो दिन पहले कार्रवाई होने के बावजूद वेलकम होटल में फिर से अनैतिक गतिविधियां होने लग गई।


अनैतिक गतिविधियों को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

यह इलाका प्रसिद्ध धार्मिक क्षेत्र होने के कारण इस तरह की गतिविधियों से लोगों में आक्रोश भी व्याप्त है. स्थानीय वाशिंदे इससे पहले भी यहां होने वाली अनैतिक गतिविधियों को लेकर पुलिस को शिकायत कर चुके हैं. हैरानी की बात है कि यहां होटल वालों के हौसले इतने बुलंद है कि वे लगातार हो रही कार्रवाइयों के बावजूद बेखौफ अनैतिक गतिविधियों के लिए लड़के और लड़कियों को कमरे उपलबब्ध करवा रहे हैं. बूंदी जिले में पुलिस पहले भी इस के मामलों का खुलासा कर चुकी है।