home page

PM Modi Meeting: पीएम मोदी ने बुलाई सीएम की बैठक, क्या फिर से लॉकडाउन लगेगा?

HR Breaking News देश में कोरोना (Corona) के बढ़ते मामले के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज यानी गुरुवार को कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ शाम 4.30 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। Assembly Election 2022 Live : भाजपा को लगा 12वां झटका, एक ओर विधायक ने दिया इस्तीफा इस बैठक में
 | 
PM Modi Meeting: पीएम मोदी ने  बुलाई सीएम की बैठक, क्या फिर से लॉकडाउन लगेगा?

HR Breaking News देश में कोरोना (Corona) के बढ़ते मामले के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज यानी गुरुवार को कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ शाम 4.30 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे।

Assembly Election 2022 Live : भाजपा को लगा 12वां झटका, एक ओर विधायक ने दिया इस्तीफा

इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है। वहीं इससे पहले बीते रविवार को भी एक उच्च स्तरीय बैठक में कोविड (covid) स्थिति की समीक्षा करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने जिला स्तर पर पर्याप्त स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे को सुनिश्चित करने और मिशन मोड में किशोरों के लिए टीकाकरण अभियान को तेज करने का आह्वान किया था।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने 2020 में इस महामारी के फैलने के बाद से मुख्यमंत्रियों के साथ कई बैठकें की हैं।

UP Election को लेकर भाजपा का मास्टर स्ट्रोक, जानिए क्या हुआ फैसला

पीएम मोदी ने बुलाई सीएम की बैठक, क्या फिर से लॉकडाउन लगेगा?


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM modi) की राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक के बाद देश में प्रतिबंधों को और कड़े किए जा सकते हैं। संभवत: इस बैठक में लॉकडाउन (Lockdown) पर भी विचार किया जा सकता है। लेकिन अंतिम निर्णय पीएम मोदी ही ले सकेंगे।

बता दें कि नई दिल्ली, महाराष्ट्र ,पश्चिम बंगाल और कर्नाटक में हालात तेजी से बिगड़ रहे हैं।

बैठक में इन मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना


इस बैठक के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर, आईसीयू (ICU), पीएसए संयत्र, ऑक्सीजन बेड, आईटी हस्तक्षेप, मानव संसाधन, और टीकाकर की स्थिति पर समीक्षा की जा सकती है।

संसद भवन के 718 कर्मचारी कोरोना संक्रमित
सूत्रों के अनुसार अब तक संसद भवन के 718 कर्मचारी कोरोना (Corona) संक्रमित हो गए हैं। खतरे को देखते हुए अब संसद के दोनों सदनों को शिफ्ट में बुलाने पर विचार किया जा रहा है।

दोनों सचिवालयों को एक प्रस्ताव भेजा है जिसमें प्रस्ताव दिया गया है कि संसद के बजट सत्र के आगामी पहले भाग में सदनों को शिफ्ट के हिसाब से चलाया जाए।