home page

Hidden camera : बल्ब होल्डर में छुपा कैमरा रिकॉर्ड करता था सब कुछ, फिर पति पत्नी करते थे ब्लैकमेल

Blackmail : पुलिस ने हाल ही में महिला के साथ कुछ लोगो को पकड़ा है जो लोगों की विडोज़ रिकॉर्ड करके उन्हें ब्लैकमेल करके उनसे पैसे ऐंठ लेते थे, क्या है ये मामला, आइये जानते हैं 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : मध्य प्रदेश के गुना में सेक्सटॉर्शन के नाम पर व्यापारियों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है. ब्लैकमेलिंग में शामिल महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए गिरोह का संचालक बीजेपी नेता राम सोनी बताया जा रहा है. राम सोनी वर्तमान में शासकीय पीजी कॉलेज जनभागीदारी समिति का सदस्य है.

दरअसल गुना में कपड़ा व्यवसायी दीपक जैन को एक महिला द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था. व्यापारी दीपक जैन ने बताया कि वह कपड़ा व्यवसायी है. जुलाई के महीने में सोशल मीडिया के माध्यम से महिला से संपर्क हुआ था. महिला ने उसे भाई बनाकर 5500 रुपये उधार लिए थे. पहली बार गाड़ी की किश्त भरने के नाम पर 3 हजार रुपये लिए दूसरी बार बीमारी का हवाला देकर 2500 रुपये लिए गए. महिला ने ब्याज समेत पैसे वापिस लौटाने की बात कही थी. 

Second marriage : रिटायर्ड अफसर को दूसरी शादी करना पड़ा महंगा, दुल्हन ने बेहोश करके लूटे लाखों रूपए

घर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो

कपड़ा व्यवसायी दीपक जैन के मुताबिक, 5 अगस्त को महिला ने उसे पैसे लौटाने के लिए अपनी सहेली के घर बुलाया. दीपक बताई गए घर पर पहुंचा. यहां उसे चाय पिलाई गई. दीपक का दावा है कि महिला ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिससे वो बेहोश हो गया. बेहोशी की हालत में महिला ने उसका अश्लील वीडियो शूट कर लिया. वीडियो के बारे में दीपक जैन को 22 अगस्त को पता चला. अश्लील वीडियो एक युवक ने दीपक जैन को भेजा था.

मांगे गए 3 लाख रुपए

Second marriage : रिटायर्ड अफसर को दूसरी शादी करना पड़ा महंगा, दुल्हन ने बेहोश करके लूटे लाखों रूपए

दीपक जैन ने बताया कि महिला उसे ब्लैकमेल करने लगी और 3 लाख रुपये की डिमांड करने लगी. धमकी देने लगी कि यदि पैसे नहीं दिए तो इस अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. बदनामी के डर से मैंने किसी को इस बात के बारे में नहीं बताया, लेकिन जब मुझे ज्यादा ही ब्लैकमेल किया जाने लगा तो पुलिस से शिकायत की.

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने बताया कि मामला सामने आने के बाद जांच शुरु की गई थी. पुलिस ने मामले की जांच की तो बड़े रैकेट का खुलासा हुआ. सामने आया है कि आरोपी महिला और उसका पति देवेंद्र जादौन इस सेक्स रैकेट को ऑपरेट कर रहे थे और इस सेक्स रैकेट का सरगना बीजेपी नेता राम सोनी है. 

बल्ब के होल्डर में हिडन कैमरा

Second marriage : रिटायर्ड अफसर को दूसरी शादी करना पड़ा महंगा, दुल्हन ने बेहोश करके लूटे लाखों रूपए

पुलिस की जांच में पता चला कि महिला ने कई व्यापारियों को अपने जाल में फंसा रखा था. कस्तूरबा नगर इलाके में एक मकान के अंदर अश्लील वीडियो बनाये गए थे. बल्ब के होल्डर में हिडन कैमरा लगाया गया था, जिसमें वीडियो रिकॉर्ड किये गए. पुलिस ने छापेमारी में अश्लील डीवीडी ,कैमरा , लैपटॉप समेत अन्य उपकरण बरामद किए हैं. गिरोह में महिला सहित राम सोनी, अमित कुचबंदिया, आशीष सेन ,चंद्रमोहन ओझा , देवेंद्र जादौन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सभी आरोपी भेजे गए जेल
  
पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने बताया कि महिला ने अपने पति के साथ मिलकर लोगों को अपने जाल में फंसाया है. अनैतिक तरीके से पैसा कमाने के लिए तकनीक का सहारा लिया गया. फिलहाल सभी लोगों को गिरफ्तार लर लिया गया है. उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज है. कोर्ट में पेश करने के बाद सभी 6 आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Second marriage : रिटायर्ड अफसर को दूसरी शादी करना पड़ा महंगा, दुल्हन ने बेहोश करके लूटे लाखों रूपए