home page

Hotel Raid: 700 रुपये में होटल के कमरे में होती थी एंट्री, फिर होता था गंदा खेल, पुलिस ने किया भांड़ाफोड

मोहनिया जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भांड़ाफोड किया था। पुलिस ने होटल रेड डाली तो कमरे में युवतियों और लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि 700 रुपये में कमरे में एंट्री होती थी। जाने पूरा मामला- 

 | 
Hotel Red: 700 रुपये में होटल के कमरे में होती थी एंट्री, फिर होता था गंदा खेल, पुलिस ने किया भांड़ाफोड

HR Breaking News (नई दिल्ली)। जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक मंगलवार के दिन होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने होटल से पांच जोड़ी लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनके वाहन को भी जप्त कर थाना ले गई है। होटल से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। पुलिस की इस कार्रवाई को देखते हुए होटल का संचालक और मैनेजर दोनों फरार हो गए। पुलिस इन दोनों के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुटी है।

 

 

पांच जोड़ा बरामद मैनेजर और संचालक दोनों फरार

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

सेक्स रैकेट का खुलासा आदित्य होटल नामक प्रतिष्ठान में हुआ है. यहां पर खाने और ठहरने की व्यवस्था मिलती है, लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे होटल होने के कारण यहां सेक्स रैकेट का धंधा पिछले एक साल से चलता आ रहा था. इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब होटल में छापेमारी की तो होटल के अंदर बने कमरे से काफी आपत्तिजनक सामान मिले. कमरे में पांच जोड़ी लड़के और लड़कियां भी आपत्तिजनक हालत में बरामद हुए. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है. सभी के परिजनों को सूचना देते हुए आगे की कार्रवाई चल रही है।


सुनसान और शहर से दूर होटल में सेक्स रैकेट का धंधा

कैमूर जिले से होकर गुजरने वाली एनएच संख्या दो दिल्ली से कोलकाता को जोड़ती है. यहां इसलिए कई होटल और रेस्टोरेंट बिना लाइसेंस के भी संचालित हो रहे. इसी तरह का एक होटल आदित्य भी है. शहर से दूर होने के कारण और सड़क किनारे एकांत जगह पर होने के चलते होटल मालिक और मैनेजर पैसे की लालच में सेक्स रैकेट का धंधा कर रहे थे. चंद घंटों में ही होटल की अच्छी कमाई हो रही थी।

एक साल से चल रहा धंधा एक घंटे के 700 रखते हैं रेट

होटल के बगल में खेती करने वाले लोग बताते हैं कि यह होटल पिछले एक साल से संचालित है. यहां पर अक्सर लड़के और लड़कियों का झुंड देखा जाता है. इस होटल में एक घंटे के लिए 600 से 700 रुपये की उगाही की जाती थी जिससे होटल की अच्छी कमाई हो रही थी. हम लोगों को बगल में होने के कारण काफी परेशानी होता थी, लेकिन फिर भी हम लोग कुछ कह नहीं पाते थे. वहीं आज पुलिस ने धावा बोला है।


कमरे में गंदा काम करते पकड़ाया है पांच जोड़ा

मोहनिया थाना के एएसआई ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से सूचना मिली थी कि मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे अवस्थित आदित्य रेस्टोरेंट में अनैतिक कार्य हो रहा. सूचना के सत्यापन को लेकर जब यहां पहुंचे तो यहां के उपलब्ध कमरे में पांच जोड़ी लड़के और लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। सभी को हिरासत में लेकर उनके परिजनों को सूचना देते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. इन लोगों के होटल के बाहर खड़े किए गए वाहनों को भी जप्त कर लिया गया है. पुलिस की छापामारी देख होटल का मालिक और मैनेजर दोनों फरार हो गए. इन दोनों के विरुद्ध नामजद मोहनिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।