home page

Jija Sali Affair : साली के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी, साढू ने लिया बदला

कहते हैं प्यार में इंसान अंधा हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में है। साली को अपने जीजा से प्यार हो गया। जीजा साली के साथ संबंध बनाता है। साली के पति को इस बात का पता लग गया। 

 | 
Jija Sali Affair : साली के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी, साढू ने लिया बदला

HR BREAKING NEWS (नई दिल्ली)। हर रिश्ते की एक गरिमा और सम्मान होता और हमें उसके दायरे में ही रहना चाहिए। वैसे तो जीजा साली का रिश्ता हंसी मजाक का होता है। शादी में जूते छुपाने से लेकर साली अपने जीजा के साथ खूब मस्ती मजाक करती है। जीजा भी अपनी साली को छोटी बहन की तरह मानता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है जब इस रिश्ते की गरिमा को पार कर दिया जाता है। कुछ ऐसा ही हाल ही में गाजियाबाद में हुआ, जहां पर एक जीजा ने अपनी साली के साथ अवैध संबंध बनाए और उसकी 7 माह की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं जब साली के पति को इस बारे में पता चला तो उसने क्या किया आइए हम आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें : hotal raid : देवरों के साथ होटल के कमरे में मिलीं 2 महिलाएं, फिर छुपाने लगी मुंह

क्या है पूरा मामला 


दरअसल, यह घटना 30 जुलाई को गाजियाबाद के मुरादनगर के शीतल पुरी कॉलोनी की है। यहां पर 23 वर्षीय कासिम को मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि कासिम का संबंध उसकी बीवी की बहन यानी कि उसकी साली के साथ था। साली के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए कासिम ने उसकी 7 महीने की बेटी की हत्या भी कर दी थी। हालांकि, साली जीजा के प्यार में इस तरह पागल थी कि दोनों ने रिश्तो की गरिमा को पार करते हुए अपने रिश्ते को कायम रखा। उसने ना अपनी बहन को देखा और ना अपनी मरी हुई बच्ची की शक्ल को याद रखा और अपने जीजा के साथ ही संबंध बनाने लगी।

साढू भाई ने उतारा मौत के घाट 


जब जीजा साली के रिश्ते के बारे में साली के पति रुखसाद को पता चला तो उसने अपने वकील दोस्त के साथ मिलकर कासिम को अगवा किया और उस को मौत के घाट उतार दिया। घरवालों ने कासिम की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। लेकिन दोनों आरोपियों ने खुद ही पुलिस के सामने आकर सरेंडर कर दिया। उसके बाद कासिम की लाश को बरामद किया गया।

रिश्तों को किया शर्मसार 

ये भी पढ़ें : extramarital affair : 23 साल की बहू की हां के बाद 46 के ससुर ने बनाए संबंध, ऐसे शुरू हुआ अफेयर


रुखसाद अब जेल में है। हालांकि, अपनी छोटी बच्ची की मौत के चलते वह अपने साढू भाई से रंजिश रखता था और इसी के चलते उसने उसे मौत के घाट उतारा। वहीं, कासिम की साली ने भी रिश्तों की मर्यादा नहीं रखी और अपने जीजा के साथ ही अवैध संबंध बनाया। इतना ही नहीं अपनी बहन का घर भी बर्बाद कर दिया। जीजा भी शुरुआत से ही अपनी साली पर बुरी नजर रखता था।