home page

Land Lord ने किया खुलासा, Seema Haider चोरी छुपे करती है ये काम, सचिन को भी नहीं पता

latest update : Seema Haider को लेकर उनके मकान मालिक ने हाल ही में बहुत बड़ा खुलासा किया है और एक ऐसा राज़ बताया है जिसके बारे में सचिन को भी नहीं पता | आइये जानते हैं इसके बारे में 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : सीमा हैदर और सचिन के बीच रिश्ता केवल प्यार का नहीं, बल्कि दोनों के बीच टकराव भी होते रहते थे. अंबेडकर नगर में जिस मकान में सचिन ने कमरा लिया था और सीमा हैदर को वहां रखा था, उसके मकान मालिक ने ये खुलासा किया है. मकान मालिक ने बताया कि एक बार दोनों की लड़ाई हुई तो सचिन ने सीमा को मारा-पीटा भी था. उसके बाद खुद को मारने की बात भी कही थी. मकान मालिक जब घर आया तो उसके बच्चों ने ये बात बताई, जिसके बाद मकान मालिक गिरजेश ने सचिन को समझाया भी था. यदि वो आगे ऐसे झगड़े करेगा तो कमरा खाली करना पड़ेगा.

viral video : पति नहीं लौटा पाया पैसे तो पत्नी के बैडरूम में जा पहुंचा साहूकार

मकान मालिक गिरजेश के मुताबिक, झगड़े का कारण सचिन ने ये बताया था कि सीमा बीड़ी पीती थी और ये बात सचिन को पसंद नहीं थी. सचिन ने एक दिन उसे बीड़ी पीते पकड़ लिया, जिसके बाद झगड़ा शुरू हुआ और सचिन ने सीमा के साथ मारपीट की. गिरजेश के मुताबिक, उसके समझाने के बाद दोनों अच्छे से रहने लगे थे. अब कमरे के अंदर क्या चल रहा था, इसको लेकर वह कुछ बता नहीं सकते हैं, लेकिन उस दिन के बाद फिर से मारपीट की बात सामने नहीं आई.

viral video : पति नहीं लौटा पाया पैसे तो पत्नी के बैडरूम में जा पहुंचा साहूकार

बता दें कि दो दिन से यूपी एटीएस की टीम सीमा हैदर से पूछताछ कर रही है. पुलिस पूछताछ में सीमा हैदर से तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं, लेकिन सीमा सवालों का ठीक तरीके जवाब देने के बजाय घुमा-फिराकर दे रही है. अभी तक की पूछताछ में सीमा हैदर से आईएसआई की प्लानिंग, कोडवर्ड, भारत आने का मकसद सहित अन्य कई तरह के सवाल किए गए हैं. एटीएस सूत्रों की मानें तो सीमा सभी सवालों को बेहद नपा-तुला जवाब दे रही है. उससे राज उगलवाना एटीएस के लिए बड़ी चुनौती होगी.

viral video : पति नहीं लौटा पाया पैसे तो पत्नी के बैडरूम में जा पहुंचा साहूकार

दो दिनों में 15 घंटों से ज्यादा समय तक सीमा हैदर से पूछताछ हो चुकी है. एटीएस को शक है कि सीमा किसी पाकिस्तानी साजिश का बड़ा हिस्सा है. एटीएस को सीमा के लुक को लेकर भी कुछ संशय है. एटीएस सूत्रों के मुताबिक, अक्सर किसी खास मकसद से विदेशी महिला जासूस इस तरह के गेटअप तैयार करती हैं. हालांकि सीमा हैदर जासूस है या नहीं, इसको लेकर भी एटीएस ने कुछ स्पष्ट संकेत नहीं दिए हैं.