home page

UP के इस शहर में 3 दिन बंद रहेंगे शराब के ठेके, DM के आदेश से दो दिन स्कूलों की छुट्टी

UP News - हाल ही में योगी सरकार की ओर से आए एक अपडेट के मुताबिक आपको बता दें कि यूपी के इस शहर में तीन दिन शराब के ठेके बंद रहेंगे। साथ ही डीएम के आदेश के मुताबिक दो दिन स्कूलों की छुट्‌टी के आदेश जारी किए गए है...
 | 
UP के इस शहर में 3 दिन बंद रहेंगे शराब के ठेके, DM के आदेश से दो दिन स्कूलों की छुट्टी

HR Breaking News, Digital Desk-  शिवसेना की बैठक मंगलवार को एमजी रोड स्थित कार्यालय में हुई। शराब और मीट की दुकानों को तीन दिन तक बंद कराने की मांग की गई।

जिला प्रमुख वीनू लवानियां ने कहा कि संजय प्लेस में जनकपुरी का आयोजन हो रहा है। आसपास के कई बार, रेस्टाेरेंट और होटल में शरबा और मीट परोसे जा रहे हैं। पुलिस शराब और मीट की दुकानों को बंद कराए वरना हम लोग बंद कराएंगे। इस दौरान कमल गुलाटी, सुरेश प्रजापति, राकेश सचदेव, हरीज्ञान गोस्वामी, अंकुर तिवारी, रश्मि वर्मा, पीके माहौर, अंजू शर्मा उपस्थित रही।

शहरी क्षेत्र में दो दिन स्कूल बंद के आदेश-

आगरा के संजय प्लेस में सजी जनकपुरी से छात्र-छात्राओं को दिक्कतों से बचाने के लिए ठोस कदम उठाया गया। डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने शहरी क्षेत्र के इंटर तक के सभी स्कूल-कालेज को बंद करने के आदेश दिए हैं। इसके दायरे में सभी कान्वेंट, पब्लिक और सरकारी स्कूल-कालेज आएंगे।

ग्रामीण क्षेत्र में खुलेंगे स्कूल−कालेज-

ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्व की तरह ही स्कूल-कालेज खुलेंगे। शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निगरानी के आदेश दिए गए हैं। शहर में जनकपुरी का मुख्य आयोजन होता है। इस साल जनकपुरी का आयोजन 11 से 14 अक्टूबर तक होगा।

ये स्कूल है संजय प्लेस के दायरे में-

संजय प्लेस के आसपास सेंट पीटर्स कालेज, सेंट फेलिक्स स्कूल, सेंट पेट्रिक्स जूनियर कालेज, गायत्री पब्लिक स्कूल, सेंट फ्रासिंस स्कूल, सेंट पाल्स कालेज, एमडी जैन इंटर कालेज सहित अन्य शामिल हैं।

बुधवार सुबह संजय प्लेस में राम बरात पहुंचेगी।

अधिक भीड़ होने से इन्कार नहीं किया जा सकता है।

मंगलवार शाम से प्रशासनिक अधिकारियों के पास छुट्टी को लेकर फोन पहुंचना शुरू हो गया।

मंगलवार रात नौ बजे डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने दो दिवसीय अवकाश का आदेश जारी किया।

डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने बताया कि बुधवार और गुरुवार को शहरी क्षेत्र के नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी स्कूल-कालेज बंद रहेंगे। शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निगरानी के लिए कहा गया है।