home page

Love Affair : मामी का भांजे पर आया दिल, दोनों रहते थे एक साथ

Love Affair :  किसी भी महिला या फिर पुरूष की गलत इच्छाएं उसे ऐसी मुश्किल में डाल देती हैं जहां से फिर कोई रास्ता दिखाई नहीं देता । अफेयर के कारण ही बसा बसाया घर टूट जाता है। परंतु कई बार दूसरे के प्रति लगाव न चाहते हुए भी हो जाता है। जब खुशी घर में नहीं मिलती तो फिर बहार ढूंढने लगते हैं। 

 | 
Love Affair : मामी का भांजे पर आया दिल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मैं एक शादीशुदा महिला हूं और मेरी जिस व्यक्ति से शादी हुई है वो पहले से तलाकशुदा है । उनसे मुझे कोई प्यार नहीं है। ये शादी ही सिर्फ घरवालों के दबाव में हुई थी। मेरी शादी को 3 साल से ज्यादा का समय हो गया है। मेरे पति ने मेरा इस्तेमाल सिर्फ अपनी इच्छा को पूरी करने के लिए किया है। वो मेरे साथ गलत तरीके से संबंध बनाते हैं। मुझे ये बिल्कुल भी पसंद नहीं था। इन सब चीजों के कारण ही मेरा अफेयर शुरू हुआ। 

 

 

ये भी देखें : शादीशुदा महिला मकान मालिक के साथ कर रही थी मजे, ऊपर से आ गया पति

 

 

मुझे नंनद के बेटे से हुआ प्यार

दरअसल हमारे शादी को 3 साल हो चुके हैं। मुझे मेरा पति पहले दिन से ही अच्छे नहीं लगते, इसलिए उनसे मेरी कोई ज्यादा अटैचमेंट भी नहीं है। मेरी एक ननंद है जोकि गांव में रहती हैं और उनका बेटा हमारे साथ रहता है। उसका नाम अभिषेक है। अभिषेक और मेरी शुरू से ही अच्छी बनने लगी थी और फिर धीरे धीरे मैं उसकी ओर आकर्षित होने लगी। वो मेरी ही उम्र का है इसलिए हम दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने लगे। 

ये भी देखें : शादीशुदा महिला मकान मालिक के साथ कर रही थी मजे, ऊपर से आ गया पति

मैंने उसे मेरे पति के बारे में सब कुछ बता दिया कि वो मेरे साथ सिर्फ अपनी इच्छा पूरी करने के लिए रिश्ते बनाते हैं और मुझे बहुत तकलीफ होती है। मैं उनके पास जाकर भी खुश नहीं हूं।  अभिषेक का नेचर काफी आच्छा है और उसके साथ मुझे समय बिताना अच्छा लगता है। ऐसी ही धीरे धीरे हम एक दूसरे के नजदीक आ गए और हम एक दूसरे के साथ बाहर भी जाने लग गए थे। 

पिछले दिनों मेरे पति ड्रिंक कर घर आए थे। उस रात उन्होंने मेरे साथ मारपीट भी की और मेरी इच्छा के बिना मेरे साथ गलत तरीके से संबंध भी बनाए। ये मेरी लिए असहनीय था। मैं मेरे पति के सोने के बाद कमरे से बाहर आकर सोफे पर आकर बैठ गई। 

ये भी देखें : शादीशुदा महिला मकान मालिक के साथ कर रही थी मजे, ऊपर से आ गया पति

हमारे बीच बने संबंध

इसके बाद अभिषेक पानी के लिए अपने कमरे से बाहर आया तो उसने मुझे देखा उसने मुझसे पूछा कि क्या हुआ है। उसने मुझे वहां से उठाया और अपने कमरे में लग गया। मैंने उसको सारी बात बताई फिर उसने मुझे गले लगा लिया। उसने प्यार का इजहार किया थोड़ी देर हम दोनों एक दूसरे से बात करते रहे। उस वक्त मुझे भी नहीं पता कि कब हम दोनों इतना करीब आ गए कि हमारे बीच संबंध भी बन गए। 

ये भी देखें : शादीशुदा महिला मकान मालिक के साथ कर रही थी मजे, ऊपर से आ गया पति

बेशक ये गलत था लेकिन मुझे मेरे किए पर कोई पछतावा नहीं है क्योंकि ये सब मेरे पति की वजह से ही हुआ है। जो प्यार मुझे पति से मिलना चाहिए था वो मुझे अभिषेक से मिला। अब हम दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं।