home page

love affair : गर्मी की वजह से छत पर सो रहा था पति और नीचे पत्नी प्रेमी के साथ...

extramarital affair : गर्मी की वजह से पति छत पर सो रहा था और उसकी पत्नी ने घर पर प्रेमी को बुला लिया | फिर दोनों ने मिल कर किया ये काम | आइये जानते हैं 

 | 
अफेयर स्टोरी

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के एटा जिले में छत पर सो रहे शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड का राज चप्पल से खुला. मृतक की पत्नी को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. जिसके बाद मामले की पर्तें खुलती चली गईं. मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि प्रेमी संग मिलकर उसने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. पति को रात के खाने में नींद की गोलियां दी थीं. रात में प्रेमी ने फावड़े से पति का गला काट दिया, लेकिन जल्दबाजी में प्रेमी अपनी चप्पल मौके पर ही छोड़ गया. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

affair : मज़दूर पति काम पर जाते ही लेबर ठेकेदार आ जाता था घर, 3 साल से चल रहा था ये सिलसिला

थाना पिलुआ के गांव बमनयी निवासी 34 साल के खेमकरण की छत पर सोते समय हत्या कर दी गई. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी के प्रेम संबंधों की जानकारी हुई. महिला का प्रेमी कोई और नहीं, ​बल्कि मृतक का ममेरा भाई है. पुलिस ने पूछताछ की, तो हत्या का राज खुल गया. 

पुलिस के अनुसार खेमकरण की पत्नी चांदनी और प्रेमी कृष्णा ने हत्या का प्लान बनाया. पूछताछ के दौरान चांदनी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. चांदनी ने पुलिस को बताया कि पति के मामा के लड़के कृष्णा को वह पसंद करती थी. तीन साल से उनके प्रेम संबंध चल रहे थे. इस बात की जानकारी पति को हुई, तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. 

चांदनी ने बताया कि वह कृष्णा से शादी करना चाहती थी, लेकिन उसके रास्ते में पति खेमकरण आ रहा था. इसलिए उसकी हत्या का प्लान बनाया. पति के खाने में नींद की गोलियां डाल दीं. रात को जब वह गहरी नींद में सो गया. इसके बाद प्रेमी ने फावड़े से उसका गला काट कर हत्या कर दी. फावड़े के प्रहार के दौरान खेमकरण की चींख निकली, जिससे वह डर गया. 

affair : मज़दूर पति काम पर जाते ही लेबर ठेकेदार आ जाता था घर, 3 साल से चल रहा था ये सिलसिला

आरोपी ने घर के पीछे फावड़ा फेंक दिया और वहां से जल्दी भागने के चक्कर में अपनी चप्पल वहीं भूल गया. वहीं जब खेमकरण की चीख सुनने के बाद परिवार के लोग छत पर पहुंचे, तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए. खेमकरण बुरी तरह खून में लथपथ था. परिवार के लोग उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी गई. परिवार के लोगों द्वारा दी गई तहरीर के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हो गया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त फावड़ा भी बरामद कर लिया. 

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी एटा ओपी सिंह ने बताया कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की है. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

affair : मज़दूर पति काम पर जाते ही लेबर ठेकेदार आ जाता था घर, 3 साल से चल रहा था ये सिलसिला