home page

Love Affair : मौका देख प्रेमिका ने लवर को बुलाया घर, खेलना चाहती थी ये खेल, और फिर...

घर पर कोई नहीं था और होली का मौसम चल रहा था तो प्रेमिका ने मौका देखा और अपने बॉयफ्रेंड को घर बुला लिया और उसेक बाद हुआ कुछ ऐसा,,,

 | 
love affair

HR Breaking News,New Delhi : कहते हैं क‍ि लोग प्‍यार में जान भी दे देते हैं लेक‍िन ब‍िहार के बेगूसराय में इसके उल्‍ट एक मामला सामने आया है. जहां एक पर‍िवार ने आरोप लगाया है क‍ि एक शादीशुदा प्रेमी ने फोन करके अपने प्रेमी युवक को घर बुलाया ज‍िसके बाद उस मह‍िला के पत‍ि और अन्‍य र‍िश्‍तेदारों ने पीट-पीटकर उसकी हत्‍या कर दी है. बताया जा रहा है क‍ि युवक अपनी शादीशुदा प्रेम‍िका के साथ होली खेलना चाहता था, लेक‍िन उसको नहीं पता था यह होली उसके ल‍िए आख‍िरी रंगों का त्‍योहार साब‍ित होगा.

प्रेमिका ने फोन करके अपने प्रेम‍ी को घर बुलाया तो युवक प्रेम‍िका के साथ होली खेलने के ल‍िए दौड़ा-दौड़ा पहुंचा. यहां शादीशुदा मह‍िला का पत‍ि और अन्‍य र‍िश्‍तेदार पहले से तैयार थे. उन लोगों ने युवक की पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इस हत्या के बाद युवक का शव सड़क किनारे फेंक दिया.

Income Tax : 31 मार्च से पहले करलें ये काम, बच जायेगा लाखों रूपए टैक्स

यह घटना डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव की है. मृतक युवक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा वार्ड नंबर 29 के रहने वाले नरेश यादव का 25 वर्षीय पुत्र रुपेश यादव के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि रुपेश यादव बिजली मिस्त्री था और नाइट गार्ड का कार्य शहर के निजी होटल में करता था. होली के दिन अचानक रुपेश के मोबाइल पर किसी का फोन आया.

फोन आने के बाद युवक बेगूसराय से डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गया. जहां वर्षों से किसी महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा था. परिजनों ने बताया कि उसी महिला से मिलने के लिए गया था. परिजनों के द्वारा युवक को काफी खोजबीन की, लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका. सुबह पुलिस के द्वारा लावारिस स्थिति में एक शव सड़क किनारे बरामद किया. वहीं शव मिलने की जानकारी परिजनों को लगी तो वह सदर अस्पताल में लाश को देखने के लिए आए. उसकी पहचान रुपेश यादव के रूप में हुई है.

Indian Railway : समुन्द्र की लहरों के बीच से गुज़रती है ये ट्रेन, यात्रियों की थम जाती है सांसे

फिलहाल परिजनों ने साफ तौर से आरोप लगाया है कि इसकी निर्मम तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया है. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक रुपेश कुमार बिजली मिस्त्री है और वह नाइट गार्ड के रूप मे शहर के एक निजी होटल में भी करता था. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है.

EPFO Passbook : EPFO खाता धारकों के लिए आयी खुशखबरी, सरकार दे रही इतने का फायदा, ऐसे करें चैक