home page

love affair : बॉस ने उठाया फायदा, लड़की बोली सिर्फ एक वजह से बनाए संबंध

प्यार की कोई उम्र नहीं होती ये किसी से भी हो सकता है। कई बार ऐसे रिश्ते बन जाते हैं जिनमें उम्र का गैप बहुत ज्यादा होता है। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। मैंने मेरे पिता के उम्र के व्यक्ति से रिश्ता बना लिया। 

 | 
 love affair : बॉस ने उठाया फायदा, लड़की बोली सिर्फ एक वजह से बनाए संबंध

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक 21 साल की लड़की हूं।  लोग हमेशा से मेरे साथ बहुत दयालु रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं देखने में बहुत खूबसूरत हूं। मेरे माता-पिता और रिश्तेदारों ने भी हमेशा मेरी खूबसूरती की तारीफ की है, लेकिन मैं अपने नैन-नक्श को एक अभिशाप ही मानती हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि ज्यादातर लोग मुझ पर केवल इसलिए मेहरबान रहते हैं ताकि वो एक लोकप्रिय लड़की के साथ चिपके रहें। हो सकता है कि ये आपको सुनने में बहुत ज्यादा अटपटा लग रहा हो, लेकिन इस एक वजह से मेरा कभी कोई प्रेमी नहीं बन सका। 

उसने सिर्फ इसलिए किया डेट

ये भी पढ़ें : Bihar Railway : ये है बिहार का सबसे पुराना रेलवे स्टेशन, 1939 में बदला गया था नाम

मैं आपको बताना चाहती हूं कि मुझे कोई ऐसा नहीं मिला, जो वास्तव में मुझे समझ सके। हां, कॉलेज के समय में मैं एक लड़के को डेट कर रही थी, लेकिन वह केवल मेरे साथ इसलिए था ताकि वह दूसरों को दिखा सकें कि उसकी प्रेमिका कितनी खूबसूरत है। यही एक वजह रही कि जब मुझे उसकी सच्चाई पता चली, तो मैंने किसी को भी डेट नहीं करने की कसम खाई। लोग मेरे से अक्सर मुझसे पूछते थे कि मैं अभी तक सिंगल क्यों हूं। मैंने अपने लिए पार्टनर क्यों नहीं चुना। इन सवालों के मेरे पास कोई जवाब नहीं थे, लेकिन मुझे क्या पता था कि एक समय बाद सबकुछ बदल जाएगा।

ऐसे हुई हमारी मुलाकात

दरअसल कॉलेज खत्म होने के बाद मैंने एक फर्म में काम करना शुरू कर दिया था। मैं हमेशा से एक वकील बनाना चाहती थी ताकि एक व्यक्ति के रूप में मैं अपनी पहचान परिभाषित कर सकूं। इसलिए मैंने ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना शुरू किया जोकि नामी वकील हैं। मैं अपने काम के प्रति बेहद सजग थी,  यही एक वजह भी है कि मेरे काउंटर अटैकिंग कौशल से प्रभावित होकर मेरे बॉस ने मुझे कुछ दिनों बाद ही मुझे अच्छा वेतन देना शुरू कर दिया। मेरे बॉस काफी दयालु थे। उन्होंने कभी भी मेरे साथ फ़्लर्ट करने या मेरे करीब आने की कोशिश नहीं की जैसा कि आमतौर पर दूसरे लोग करते थे। उनकी इसी आदत ने मुझे उनकी तरफ प्रभावित किया। मैंने सोचा जब वह मेरे साथ इतने अच्छे हैं, तो क्यों न मैं भी इस फर्म को अपना सौ प्रतिशत दूं।


बॉस के बारे में उस दिन लगा पता

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

वकालत के दौरान मैंने उनके साथ कई मुकदमे लड़े, जो न केवल सफल रहे बल्कि हम सभी को अच्छी जीत भी मिली। मेरी लगन को देखते हुए मेरे बॉस ने भी मेरी काफी सराहना की। इसके बाद हम सभी लोग कंपनी डिनर पर गए, जहां मैं-मेरे सहयोगी और बॉस एक-दूसरे से अच्छे से परिचित हुए। इस दौरान हम सभी ने अपने निजी जीवन के बारे में भी काफी बातचीत की। 

तभी मेरे ही एक कलीग ने मुझसे पूछा कि मैं सिंगल क्यों हूं।  आपने अभी तक शादी क्यों नहीं की? उसकी बातों को सुनकर मुझे काफी बुरा लगा, तभी मेरे बॉस ने खुलासा करते हुए कहा कि वह भी अभी तक अविवाहित हैं। जब उनसे पूछा कि आपने शादी क्यों नहीं कि तो उन्होंने कहा कि वो आज भी एक सुंदर साथी की तलाश में हैं। 

हालांकि, 40 की उम्र में उनका सिंगल होना मेरे लिए कुछ ऐसा था, जिसकी मैं कभी उम्मीद भी नहीं कर सकती थी। लेकिन फिर भी मुझे अच्छा लगा। ये शायद ऐसा इसलिए क्योंकि मैं कहीं न कहीं उन्हें पसंद करती थी। इस घटना के बाद मेरा ध्यान उनकी तरफ गया। मैंने अपने बॉस को नोटिस करना शुरू कर दिया था। उन्होंने सभी को वास्तव में अच्छा काम करने के लिए प्रेरित किया और मैं वास्तव में उनसे प्रभावित हो रही थी।

पहली बार उन्होंने दिल की बात बताई

समय बीतने के साथ साथ मैं अपने बॉस को पसंद करने लगी थी। एक दिन मेरे बॉस ने मुझसे लंच के लिए बाहर चलने को कहा। पहले तो मुझे काफी अजीब लगा, लेकिन बाद में मैं मान गई। दरअसल, वो मेरे पास शादी करने का प्रस्ताव लेकर आए थे। उनकी बातों को सुनकर मैं काफी हैरान रह गई थी। 

मुझे उनकी इस बात को सुनकर इतना गुस्सा आया कि अपनी मेज से उठकर बाहर चली आई। लेकिन कुछ ही देर बात मैं उनसे माफी मांगने के लिए वापस गई। मैंने विनम्रता से उनसे मांफी मांगते हुए उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया। फिर उन्होंने अचानक से कहा कि 'कम से कम मेरी बात तो सुन लो। काम के प्रति तुम्हारे जुनून और उत्साह को देखकर मैं पहले दिन से ही मैं तुम्हारी तरफ प्रभावित हो गया था। मैं तुमसे झूठ नहीं बोलूंगा, मैं तुम्हें पसंद करने लगा था। 

हम दोनों ही एक जीवन साथी की तलाश में हैं। मैं अकेला नहीं रहना चाहता हूं। शायद तुम्हारे साथ भी ऐसा ही है। यही एक वजह भी है कि मैंने तुम्हारे सामने अपने दिल की बात रख दी। उनकी इस बात ने मेरा दिल जीत लिया था। अपनी बात को कहने के बाद वह वहां से चले गए।

हम दोनों ने साथ में किया डांस

मैंने उनकी बात पर ध्यान दिया, जिसके बाद मैंने उनसे डेट पर चलने को कहा। मैंने उनको हां कर दी और हम दोनों डेट पर गए। उन्होंने स्पेशल डिनर के लिए अपने फॉर्म हाउस पर बेहद स्पेशल इंतजाम किए थे। वहां का माहौल बेहद रोमंटिक था। मुझे ये सब अच्छा लगा। हम दोनों ने एक साथ ड्रिंक की और डांस भी किया। डांस के दौरान ही उन्होंने मुझे कमर से पकड़ा हुआ था और वो मेरे में खोए हुए थे। उन्होंने मुझे किस किया। मैंने बैकलेस गाउन डाला हुआ था वो मेरी पीठ पर धीरे से  हाथ फेरने लगे। मैंने इसका कोई विरोध नहीं किया क्योंकि सच तो ये है कि मैं भी उनके साथ संबंध बनाना चाहती थी। उन्होंने मुझे बाहों में उठाया और बैडरूम में ले गए वहां हम दोनों ने संबंध भी बनाए। 

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

इसके बाद तो हम दोनों ने ही एक-दूसरे को धीरे-धीरे स्वीकार करना शुरू कर दिया था। इसका मुख्य कारण यह था कि मैं भी जीवन भर अकेला नहीं रहना चाहती थी। वो काफी अमीर हैं और सबसे बड़ी बात वह काफी अच्छे इंसान हैं, जो ताउम्र मेरी देखभाल कर सकते हैं। उन्होंने हमेशा मुझे काफी स्पेशल महसूस कराया है। कुछ दिनों के बाद हमने शादी कर ली। हमारी शादी को लगभग 3 साल हो चुके हैं। मैं उनके साथ काफी खुश हूं। मुझे उनसे काफी प्यार है। मुझे लगता है कि मेरा फैसले पर कोई पछतावा नहीं है मुझे उनसे वो प्यार मिल रहा है शायद मेरी उम्र के लड़के से नहीं मिलता।