home page

Love Affair : ड्राइवर पर आया मालकीन का दिल, अक्सर करता था खूबसुरती की तारीफ

Love Affair : प्यार उम्र, शकल सूरत या फिर पैसे देखकर नहीं होता। शायद ये बात ठीक ही हो, क्योंकि ऐसी एक मामले देखने में आया। जहां मालकीन ड्राइवर पर इस कद्र फिदा हुई की उसे अपने सबकुछ दे दिया। आईये नीचे जानते हैं पूरी खबर

 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  प्रेम वो चीज है जिसके बिना कोई अछूता नहीं रहा है। प्यार में गरीबी-अमीरी नहीं दिखाई देती। एक ऐसा ही प्यार जिसमें एक ड्राईवर को अपनी मालकिन से प्यार हो गया। इस लव स्टोरी की खूब चर्चा हो रही है। एक अमीर महिला ने गरीब ड्राइवर का जीवन बदल दिया। जो ड्राइवर पहले फटे कपड़े में घूमता था। महिला ने उसके पूरे जीवन में ही बदलाव कर दिया यानी प्यार में कुछ भी संभव है। 

 

 

ये भी देखें : रईस मालकिन ने ड्राइवर के साथ बनाए संबंध, बताई वजह

 


ऐसे हुआ दोनों में प्यार

 

 

मालकीन का नाम डिपंल है।  ये मामला एक रईस परिवार का है। जहां पर एक ड्राइवर को अपनी मालकिन से ही मोहब्बत हो गई और मालकीन को भी उससे प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। महिला को ड्राइवर हर रोज कॉलेज छोड़ने जाता था। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। 

 

ये भी देखें : रईस मालकिन ने ड्राइवर के साथ बनाए संबंध, बताई वजह

अक्सर खूबसुरती की करता था तारीफ

डिंपल ने बताया कि मेरे पिता नहीं है।  घर में हम दो ही सदस्य है मैं और मेरी मां। मेरे ड्राइवर ने मेरा हमेशा साथ दिया और वो मेरा हमेशा ध्यान भी रखता है। भले ही उसकी उम्र मेरे से 10 साल बड़ी हो परंतु वो काफी केयरिंग इंसान है। इसलिए हमने शादी करने का निर्णय किया। अब वो मेरे ड्राइवर नहीं ब्लकि मेरे पति हो गए हैं और हमारा कारोबार भी वही संभाल रहा है।

वहीं ड्राइवर ने बताया कि डिंपल अक्सर क्लास के लिए लेट होती थीं तो मुझे समझ में आ जाता था कि मैडम मेकअप करने में बिजी हैं इसलिए लेट हो गईं। मैं अक्सर उसकी खूबसुरती की तारीफ करता था लेकिन कभी उसने पलट कर कोई जवाब नहीं दिया।  

ये भी देखें : रईस मालकिन ने ड्राइवर के साथ बनाए संबंध, बताई वजह


मां ने भी जताई सहमति

ड्राइवर ने आगे बताया कि वो हमेशा से डिंपल से प्यार करता था परंतु कह नहीं पाता था।  कुछ दिन पहले ही उसने हिम्मत की और डिंपल को अपने दिल की बात कह दी। उस समय तो डिंपल ने कुछ नहीं कहा लेकिन उसी रात उसने भी मुझे मैसेज भेजकर अपने दिल की बात की। धीरे धीरे उनका लगाव एक दूसरे की ओर बढ़ता गया और आखिरकार दोनों ने शादी करने के फैसला किया। इस रिश्ते को लेकर डिपंल की मां ने भी सहमति जताई।