home page

love story: शादी के लिए लड़की देखने आया था लड़का, सास आ गई पसंद

मालदा में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई. यहां एक शख्स शादी के लिए लड़की देखने गया था. उसे लड़की तो पसंद नहीं आई, लेकिन उसकी मां पर दिल आ गया. इसके बाद वह महिला को लेकर फरार हो गया. महिला के पति ने थाने में अपनी पत्नी की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. आइए जानते है पूरी कहानी।
 
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। पश्चिम बंगाल के मालदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक शादी के लिए लड़की देखने गया था. उसकी जमकर खातिरदारी हुई. मगर, युवक को लड़की पसंद नहीं आई. इस दौरान बेटी की देख-रेख कर रही उसकी मां पर लड़के का दिल आ गया. 


बाद में वह लड़की की मां को लेकर भाग गया. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. महिला के पति ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है.  

Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

25 मार्च को फरार हुई थी शादीशुदा महिला


यह घटना 25 मार्च को मालदा के गजोल थाना क्षेत्र करकच पंचायत के इचाहार गांव में हुई थी. महिला के पति गजोल ने अपनी पत्नी को कई जगह पर तलाश किया. मगर, उसका अब तक कोई पता नहीं चला है. गजोल का कहना है कि उसकी बेटी शादी के योग्य है. मैं उसके लिए वर तलाश रहा था. 


25 मार्च को एक युवक शादी के लिए बेटी देखने आया. मगर, वह मेरी पत्नी को लेकर फरार हो गया. मगर, जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, चिंता बढ़ रही है. लड़की की मां के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है. 

तीन बच्चों को छोड़कर भागी महिला

परिजनों का कहना है कि महिला अपने तीन बच्चों को छोड़कर बेटी देखने आए युवक के साथ फरार हो गई. इस घटना के बाद पूरा परिवार सकते में है. स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी गई है. गजोल अपनी पत्नी की फोटो लेकर इधर-उधर भटक रहा है. 

MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

महिला को ढूंढने में जुटी पुलिस 

पुलिस का कहना है कि एक शख्स ने अपनी पत्नी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है. महिला को  ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है. सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है. जल्द ही महिला की तलाश कर ली जाएगी.