home page

Love Story : ग्राहक से प्यार कर बैठी 2 बच्चों की मां, संबंध बनाने के बाद मिला ये सिला

माना की प्यार मोहब्बत की कोई उम्र नहीं होती है। लेकिन ये शादी से पहले ही अच्छा लगता है। शादी के बाद ऐसी हरकत करने से शादीशुदा बर्बाद हो सकती है। ऐसा ही कुछ इस महिला के साथ हुआ। शादीशुदा दो बच्चों की मां को ग्राहक से प्यार हो गया। जानें आगे की कहानी- 

 | 
Love Story : ग्राहक से प्यार कर बैठी 2 बच्चों की मां, संबंध बनाने के बाद मिला ये सिला

HR Breaking News (नई दिल्ली)। शहर के घाटलोदिया इलाके में एक घटना घटी है जहां एक युवक ने दो बच्चों की मां को ठगा है. घटना के खिलाफ महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। घाटलोदिया की रहने वाली एक महिला पति को तलाक देकर आरटीओ सर्किल के एक स्पा में काम करती थी। 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम


यहां उनकी मुलाकात स्पा में आए एक ग्राहक से हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद युवक ने उसे शादी का लालच देकर उसके साथ संबंध बनाए। ठगे जाने के बाद महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया। दो बच्चों की मां, जिनकी शादी टूट चुकी थी, अपने बेटों को माता-पिता के पास छोड़कर काम पर अहमदाबाद आ गई थी। 


यहां उन्होंने आरटीओ सर्किल के एक स्पा में नौकरी शुरू की। नौकरी के दौरान उसकी मुलाकात हार्दिक पाटनी नाम के युवक से हुई। दोनों के बीच दूरियां कम हो गईं और ग्राहक के स्पा में बार-बार आने से दोस्ती विकसित हुई। दोनों के बीच बातचीत बढ़ती चली गई और समय के साथ दोस्ती प्यार में बदल गई।

मिली जानकारी के अनुसार स्पा में काम करने वाली महिला और युवक दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. इसके बाद हार्दिक ने महिला को शादी का लालच दिया। वह उससे शादी करने के लिए ललचाया और उसके साथ संबंध बनाए। इसके बाद पीड़िता घाटलोदिया से चांदलोदिया जा रही थी। रविवार को हार्दिक ने महिला को जोधपुर चार रास्ता पर मिलने के लिए बुलाया, जहां से वह उसे चंदलोदिया स्थित अपने कमरे में ले गया।


अगले दिन युवक ने कहा कि परिजन दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं होंगे, लेकिन इससे निकलने का रास्ता निकालने के लिए उसने कोर्ट मैरिज की तैयारी दिखाई। कोर्ट मैरिज की बात करें तो उसने महिला के साथ संबंध बनाए, हालांकि इसके बाद उसने जोर देकर कहा कि उसके दस्तावेज घर से जारी नहीं किए जा रहे हैं। यह सुनकर हार्दिक चौंक गया और उसने हार्दिक के साथ यह कहते हुए संबंध बनाए कि वह मंदिर में शादी करेगा। 

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


शादी के लालच में बार-बार संबंध बनाने वाली महिला ने हार्दिक को फोन कर पूछा कि क्या वह उससे शादी करना चाहता है। महिला तब चौंक गई जब हार्दिक ने दोहराया कि वह कल दोबारा शादी करेगा और उसकी उम्र कम करने की कोशिश की। पुलिस ने महिला द्वारा की गई कार्रवाई की सूचना पुलिस को देने के बाद उसे इलाज के लिए सोला सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने हार्दिक पाटनी के खिलाफ सोला थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आगे की जांच शुरू कर दी है।