home page

Love Story : आशिक के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्नी, खिड़की से देख रहा था पति

राजस्थान के जोधपुर से एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने घर का कलर यानि पेंट आए युवक के साथ रंगरलियां मना रही थी। एक दिन अचानक पति घर लौटा और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

 | 
Love Story : आशिक के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्नी, खिड़की से देख रहा था पति

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अवैध संबध.... एक और परिवार को बर्बाद कर गए ये दो शब्द। परिवार की महिला अस्पताल में भर्ती और उस पर हमला करने वाले उसके पति को पुलिस अरेस्ट कर ले गई। जिसके साथ पत्नी को अवैध संबध बनाते पति ने देखा वह फरार है और पुलिस उसके पीछे लगी हुई है। घटना राजस्थान के जोधपुर इलाके में स्थित मंडोर थाना क्षेत्र की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

ये भी पढ़ें : Love Affair : 9 साल बाद प्रेमी के पास मिली शादीशुदा महिला, बन गई 2 बच्चों की मां

घर में पेंट करने आए युवक से हो गया अफेयर


प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मंडोर थाना इलाके में जूनी बस्ती में रहने वाले एक व्यक्ति ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आज सवेरे बस्ती के लोगों ने सूचना दी थी कि एक महिला को उसके पति ने पीटा और चाकू मार दिया। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो पति घर के बाहर ही मिला। वह नशे में था। उसे हिरासत में ले लिया गया। इस बीच पड़ोसी पहले ही उसकी पत्नी को अस्पताल ले जा चुके थे। 

पत्नी को गैर मर्द के साथ संबंध बनाते देखा तो काट दी उसकी नाक

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट


पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आरेापी और उसकी पत्नी में काफी समय से विवाद चल रहा था। पहले भी कई बार पुलिस के पास तक जाना पडा था। पिछले दो तीन दिन से घर में चल रहे कलर पेंट का काम करने वाले युवक को लेकर विवाद चल रहा था। पति बोला कि उसने पत्नी को रंगे हाथों पकड लिया कलर वाले के साथ। उसका अफयेर चल रहा था। आज सवेरे इसी बात को लेकर दोनो में विवाद हुआ और फिर पति ने पत्नी की नाक काट दी और गले पर भी चाकू से वार कर दिया। खून से सनी हालत में वह घर के बाहर आ गया और चीखता रहा। घर का फर्श खून से सन गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच पड़ताल की जा रही है।