home page

Malkin Ki Kahani : 45 साल की रईस मालकिन ने 14 साल के युवक से कई बार बनाए संबंध

बच्चे के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने को लेकर 45  साल की रईस मालकिन को कोर्ट ने सजा सुनाई है। बताया जा रहा है कि रईस मालकिन 14 साल के युवक के साथ जबरदस्ती संबंध बनाती थी। जानिये पूरी कहानी- 

 | 
Malkin Ki Kahani : 45 साल की रईस मालकिन ने 14 साल के युवक से कई बार बनाए संबंध

HR Breaking News (नई दिल्ली)। ऑस्ट्रेलिया की सफल बिजनेसमैन में शुमार सवन्ना डेजली इस वक्त जेल में हैं। लग्जरी लाइफ जीने वाली महिला की जिंदगी पिछले एक हफ्ते में बदल गई। वो अब कोर्ट में जमानत के लिए गुहार लगा रही है। कभी मां की बीमारी का वास्ता देकर, तो कभी बिजनेस में हो रहे घाटे के नाम पर जमानत की मांग कर रही है।

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े होश

लेकिन करोड़पति महिला अपने इस हालात के लिए खुद जिम्मेदार है। पुलिस का आरोप है कि नॉर्थ शोर की महिला ने पिछले साल 4 मौकों पर 14 साल के बच्चे के साथ संबंध बनाए। 26 जून को ऑस्ट्रेलिया की चाइल्‍ड एब्‍यूज यूनिट ने बच्चे के साथ जबरदस्ती सेक्स करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया। 

2 अगस्त तक सवन्ना पुलिस की निगरानी में 

वहीं, वेवर्ली कोर्ट ने महिला को जमानत देने से इंकार कर दिया है। नाबालिग बच्चे के साथ यौन शोषण करने के आरोप को सवन्ना डेजली ने गलत ठहराया है। उसने अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार किया है। हालांकि, उसे सिल्वरवाटर महिला सुधार केंद्र में रिमांड पर तब तक रखा जाएगा जब तक कि 2 अगस्त को मैनली कोर्ट में उसका मामला दायर नहीं कर लिया जाता है। 

मां के कैंसर का दिया गया हवाला

सवन्ना डेजली ने कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर करते हुए कहा कि उनकी मां ओवेरियन कैंसर से पीड़ित हैं और इस वक्त उन्हें अपनी बेटी की जरूरत है। आरोपी महिला के वकील ने  79 लाख रुपए जमानत के तौर पर देने की बात कही है। पुलिस की मानें तो बिजनेसवुमन ने जिस वक्त इस तरह की हरकत की वो नशे में धुत थी। 

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...


उन्होंने बच्चे के साथ जबरदस्ती संबंध बनाया और किसी को ना बताने के लिए धमकाया। हालांकि, बच्चे ने अपनी मां को इसके बारे में बता दिया, जिसके बाद पीड़ित की मां ने मामला दर्ज कराया। बता दें, सवन्ना डेजली ऑस्ट्रेलिया के हॉर्स ब्रीडर रॉस डेजली की बेटी है। साल 2014 में उसने अपनी डिटॉक्स कंपनी स्मार्ट क्लीनसे की स्थापना की थी।