home page

Mami Bhanje Affair: 2 बच्चों को छोड़कर मामी अपने भांजे के साथ हुई फरार, अब खड़ी हुई मुसीबत

 आजकल रिश्तों की कोई कदर नहीं करता है। इन दिनों एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश के झांसी में रहने वाले युवक को अपनी मामी से प्यार हो गया। मामी अपने दो बच्चों को छोड़कर भांजे के साथ भाग गई। 

 | 
Mami Bhanje Affair: 2 बच्चों को छोड़कर मामी अपने भांजे के साथ हुई फरार, अब खड़ी हुई मुसीबत

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के झांसी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मामी और भांजे के बीच प्रेम-प्रसंग चलने लगा. इसके बाद मामी को लेकर भांजा फरार हो गया. मामी अपने दो बच्चों को घर में छोड़कर गई है. दरअसल एक महिला ने शहर के प्रेमनगर थाने में शिकायत कर कहा है कि उसका बेटा कहीं चला गया है. महिला की शिकायत पर पुलिस बेटे को खोजने में लग गई. कुछ दिन बाद पुलिस को पता चला कि वह मध्य प्रदेश में है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

जब पुलिस वहां पहुंची तो लड़का अपनी मामी के साथ रहता मिला. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि भांजा और मामी दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. पुलिस दोनों को लेकर झांसी लौटी और दोनों के परिजन को झांसी बुलाकर पूरी घटना बताई.
पुलिस ने बताया कि प्रेमनगर क्षेत्र के गढ़ियागांव की विकास (काल्पनिक नाम) की शादी 6 साल पहले शशि (काल्पनिक नाम) से हुई थी. इस समय दोनों के दो बच्चे हैं. शादी के कुछ समय बाद विकास का भांजा उसके घर पर आने जाना लगा. धीरे-धीरे मामी और भांजे के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हो गया. प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों एक दिन घर से भाग गए।

प्रेमनगर थाने में दर्ज कराई गई थी शिकायत

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

जब परिजनों को  मामी और भांजे की कोई खबर नहीं मिली तो लड़के की मां ने प्रेमनगर थाने में शिकायत की कि उनका बेटा काफी दिन से घर से गायब है. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल रहा है. शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने लड़के की लोकेशन खोजनी शुरू की।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

इसके बाद 12 दिसंबर को पुलिस की टीम ने भांजा और उसकी मामी को मध्य प्रदेश के दतिया से बरामद कर लिया. दोनों को लेकर पुलिस झांसी आई. पूछताछ में मामी ने पुलिस को बताया कि वह शुरू से ही अपने पति को पसंद नहीं करती है और भांजे के प्यार में उसने यह कदम उठाया है।