home page

नहा रही थी मालकिन नौकर ने बना लिया वीडियो, फिर 8 लाख का लगा दिया चूना

राजस्थान के जोधपुर शहर से चौकाने वाला मामला सामने आया है। मालकिन नहा रही थी नौकर ने छुपकर गंदा वीडियो बना लिया और महिला को ब्लैकमेल करने लगा। महिला से नौकर ने 8 लाख रुपये भी ठग लिए। जानिये पूरा मामला- 

 | 
नहा रही थी मालकिन नौकर ने बना लिया वीडियो, फिर 8 लाख का लगा दिया चूना 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। राजस्थान के जोधपुर शहर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक नौकर ने अपनी मालकिन के साथ काली करतूत को अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक शहर के एक दंपती के सालों से काम कर रहे नौकर ने मालकिन का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें : Affair : 45 साल की मामी ने 24 साल के भांजे से बनाए संबंध, अब खड़ी हुई मुसीबत

नौकर की दरिंदगी यहां भी नहीं रूकी इसके बाद उसने मकान मालकिन की बेटी का भी अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ भी रेप करने की योजना बनाई. हालांकि इससे पहले मालकिन ने नौकर की कालू करतूत का चिट्ठा पुलिस के सामने खोल दिया और उसके खिलाफ थाने में एफआईआर लिखवा दी. मालकिन ने आरोप लगाया है कि नौकर ने उसे ब्लैकमेल कर 8 लाख रुपये भी वसूले हैं. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

नहाती हुई मालकिन का बनाया अश्लील वीडियो


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जोधपुर के सरदारपुरा पुलिस थाना इलाके से सामने आए इस मामले में एक महिला ने अपने पति की हैंडीक्राफ्ट दुकान में काम करने वाले नौकर के खिलाफ बलात्कार, ब्लैकमेल और उसकी बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने शिकायत में आरोप लगाया है कि 4 साल पहने एक दिन जब वह नहा रही थी तब नौकर ने उसका वीडियो बना लिया।

महिला के मुताबिक इसके बाद उसने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने नौकर पर धमकी देकर पैसे मांगने का भी आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक बीते 4 सालों में वह नौकर को 8 लाख रुपये दे चुकी है।

पुलिस कर रही है नौकर की तलाश

महिला ने बताया कि उसके साथ रेप करने के बाद एक दिन नौकर ने उसकी नाबालिग बेटी का भी नहाते हुए वीडियो बना लिया और वीडियो दिखाकर उसकी बेटी के साथ भी दुष्कर्म करने की कोशिश की. अब पीड़ित मां की शिकायत पर सरदारपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर नौकर की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : UP Latest New : यूपी के 16 लाख कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार लेने जा रही ये फैसला


इस मामले पर थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत के बाद महिला का मेडिकल करवाया गया है. वहीं आरोपी नौकर के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।