home page

My Story : शादी के 20 साल बाद पत्नी बनाना चाहती है संबंध, पति नहीं कर पाता इच्छा पूरी

शादीशुदा लाइफ में रोमांस का होना बहुत जरूरी होता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में है। महिला ने बताया की उनकी शादी को 20 साल हो चुके हैं वो अपने पति के स संबंध बनाना चाहती हैं लेकिन वो मुझसे दूर भागते हैं। जानें पूरी कहानी- 

 | 
My Story : शादी के 20 साल बाद पत्नी बनाना चाहती है संबंध, पति नहीं कर पाता इच्छा पूरी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। ये सच है कि एक उम्र के बाद कपल के बीच संबंध को लेकर रोमांच खत्म होने लगता है। दोनों में ऐसा एक साथ दिखे तो कोई दिक्कत नहीं होती। लेकिन समस्या उस वक्त आती है जब एक के अंदर रोमांस की चाहत बची होती है जबकि दूसरे के अंदर ये चली जाती है। 48 साल की मालती (बदला हुआ नाम) के साथ भी इन दिनों ऐसा ही हो रहा है। पति के साथ वो बिस्तर पर रोमांस करना चाहती है लेकिन वो है कि दूर भाग रहा है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

बतौर मालती मेरे पति की उम्र 55 साल है। शादी को 20 साल हो गए हैं। बच्चे बड़े हो गए हैं। लेकिन अब पति मेरे ऊपर बेवफाई का इल्जाम लगा रहा है। जबकि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है। संबंध की वजह से वो मेरे ऊपर झूठा इल्जाम लगा रहा है। दरअसल, हम इन दिनों कभी पूर्ण संबध नहीं बनाता है। वह कहता है कि वह नहीं चाहता क्योंकि उसे लगता है कि मैं उसके पीठ पीछे किसी दूसरे के साथ हूं। लेकिन वह मेरे साथ ओरल सेक्स करके खुश है।

वो बताती है कि पति का इरेक्शन खत्म हो गया है। वो वियाग्रा लेकर मेरे साथ संबंध बनाता था। लेकिन अब वो भी बंद कर चुका है। अब जब मैं उसे दवा लेकर फिजिकल होने को कहती हूं तो वो टाल जाता है और कहता है अगली बार अगली बार। मैं तंग आ गई हूं। मैं वास्तव में फिर से पूरा सेक्स करना चाहती हूं।मैं उससे बहुत प्यार करती हूं और वह मेरे साथ अच्छा व्यवहार करता है लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह मुझ पर भरोसा करता है।


एक्सपर्ट की राय

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


दरअसल, आप पर भरोसा नहीं करने की बात कहकर वो आपको खुद से दूर हटाने का रास्ता निकाल रहा है।उसे लगता है कि बिस्तर पर वो आपको खुश नहीं कर पा रहा है। उसका आत्मविश्वास कमजोर पड़ रहा है। इसलिए वो आपको खुद से दूर कर रहा है। ऐसे में आपको उससे बात करने की जरूरत है। उसे बताएं कि शारीरिक संबंध की कमी आप दोनों के लिए एक समस्या है। आप उसे सेक्स थेरेपिस्ट के पास लेकर जाएं। ताकि बिस्तर पर चिंगारी को दोबारा दोनों में मिलकर भड़का सकें।