home page

My Story : रात को बिस्तर पर आने के बाद पति करता है ऐसी अजीब डिमांड, मुझे नहीं आती पसंद

मेरी शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है। में मेरे पति से बहुत प्यार करती है। हमारा शुरू में तो रिश्ता अच्छा चल रहा था। लेकिन वो जब रात को बिस्तर पर आता है तो मुझसे अजी डिमांड करता है मुझे वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। 
 
 | 
My Story : रात को बिस्तर पर आने के बाद पति करता है ऐसी अजीब डिमांड, मुझे नहीं आती पसंद

HR Breaking News (ब्यूरो)। मेरा नाम अंजलि (परिवर्तित नाम) है। 1 साल पहले मेरी शादी अजय (परिवर्तित नाम) नाम के शख्स से हुई। मेरी शादी अरेंज मैरिज थी, इसलिए शादी से पहले मैं अजय को बहुत ज्यादा नहीं जानती थी। बस हम दो तीन बार कैफे में मिले थे, लेकिन शादी के बाद अजय की हरकत मुझे पसंद नहीं आती है। वह बेड पर मुझसे अजीब चीजें करने को कहता हैं। मैं उन्हें ना मना कर पाती और ना ही वह चीजें कर पाती हूं।

ये भी पढ़ें : अफेयर : बहू को घर में अकेली देख, चाचा और ससुर की डोली नीयत, कर दिया ये काम

अंजलि के अनुसार, उसका पति अजय शारीरिक संबंध मनाने के दौरान बहुत वाइल्ड हो जाता है और उसे अलग अलग ढंग से रिश्ता बनाने के लिए फोर्स करता है। अंजलि बताती है कि वह गंदे वीडियो फोन में दिखाता है और उसके बाद वैसा ही करने को कहता है और अगर वो ऐसा नहीं करती तो पति उससे लड़ाई करता है। वो कहती हैं कि मैं चाह कर भी उन्हें मना नहीं कर पाती हूं और यह चीजें देखकर और कर कर मुझे खुद से घिन होने लगी है। मैं क्या करूं?


इतना ही नहीं अंजलि ने बताया कि एक बार फ्रेंड्स के साथ जब वो वेकेशन पर गए तो उसने अंजलि को थ्रीसम करने के लिए भी फोर्स किया। जिसमें अजय के साथ उसका एक दोस्त भी शामिल था, लेकिन अंजलि ने ये करने से साफ मना कर दिया। इसके बाद अजय ने उसे सबके सामने जलील भी किया। अंजलि बताती है कि इन सबसे मैं जैसे-तैसे बाहर तो निकली, लेकिन कुछ समय बाद फिर अजय सेक्स के दौरान मुझसे अजीबोगरीब डिमांड करने लगा।

एक्सपर्ट्स की राय

ये भी पढ़ें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता

फिजिकल रिलेशन बनाने के दौरान अलग-अलग पोजीशन ट्राई करना गलत बात नहीं है, लेकिन थ्रीसम वाली  बात बहुत गलत है। अगर आप अपने हस्बैंड के साथ अनकंफर्टेबल महसूस करती हैं, तो आपको इस बारे में अपने हस्बैंड से एक पॉजिटिव मूड में बात करनी चाहिए। अगर वह आपकी बात को समझते हैं तो आपका रिश्ता बेहतर हो सकता है, नहीं तो आप किसी साइकाइट्रिक से कंसल्ट कर सकते हैं, जो आपके हस्बैंड को मदद करेगा कि कैसे वह आपकी मेंटल और फिजिकल कंडीशन को समझ सके।