home page

अफेयर : बहू को घर में अकेली देख, चाचा और ससुर की डोली नीयत, कर दिया ये काम

महिला ने बताया कि उसका नया-नया विवाह हुआ था। महिला का पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। बहू घर पर अकेली थी। बहू को घर में अकेला देख चाचा और ससुर की नीयत डोल गई। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं।  

 | 
अफेयर : बहू को घर में अकेली देख, चाचा और ससुर की डोली नीयत, कर दिया ये काम

HR Breaking News (ब्यूरो)। चाचा ससुर ने छेड़छाड़ की नीयत से आधी रात को कमरे में सो रही नवविवाहिता बहू के दरवाजे का कुंदा तोड़कर उसके साथ अश्लील छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। इस बीच बहू की नींद खुल गई और वह शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आरोपित चाचा ससुर मौके से फरार हो गया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपित की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पसान थानांतर्गत रहने वाली एक नवविवाहिता का पति रिश्तेदारी में दूसरे गांव गया हुआ था। इस दौरान नवविवाहिता व उसका 10 वर्षीय भतीजा घर में थे। रात में खाना खाने के बाद दोनों अपने कमरे में सो चले गए।

ये भी पढ़ें : Web Series : अकेले में ही देखें ये वेब सीरिज, देख पसीना-पसीना न हुए तो गारंटी

इस दौरान रात करीब 11.30 बजे नवविवाहिता का चाचा ससुर पहुंचा। कमरे के दरवाजे का कुंदा तोड़कर अंदर पहुंचा गया और सो रही नवविवाहिता से छेड़छाड़ करने लगा। नवविवाहिता की नींद खुलने पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर उसका भतीजा भी उठ गया। इस बीच आरोपित चाचा ससुर मौके से फरार हो गया। नवविवाहिता ने घटना की रिपोर्ट पसान थाने में दर्ज कराई है। पुलिस आरोपित के खिलाफ धारा 354ख, 354 तथा 456 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना कर रही है।

भोजन नहीं दिया तो ढाबा संचालक को पीटा


हरदीबाजार में भोजन नहीं देने पर तीन लोगों ने मिलकर एक ढाबा संचालक की पिटाई कर दी। मारपीट में घायल संचालक ने घटना की रिपोर्ट हरदीबाजार चौकी में दर्ज कराई है। हरदीबाजार बस स्टैंड में महेश यादव पिता अजय सिंह यादव ढाबा का संचालन करता है।

ये भी पढ़ें : Affair: पड़ोसी की गोद में बैठी थी पत्नी, पति ने पकड़ लिया रंगें हाथों

मंगलवार की रात वह अपना ढाबा बंद कर रहा था। इसी दौरान गांव में ही रहने वाले गगन यादव, शिव यादव व मुकेश यादव वहां पहुंच गए और खाना मांगने लगे। इस पर महेश ने खाना खत्म होने की बात कही। इस बात से आक्रोशित होकर गाली गलौज करते हुए तीनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। मारपीट घायल महेश ने घटना की रिपोर्ट हरदीबाजार चौकी में दर्ज कराई है। पुलिस मारपीट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपितों की तलाश कर रही है।