home page

My Story: 11 साल की उम्र में अंकल के साथ बना लिए संबंध, अब हो रहा है पछतावा

एक उम्र होती है जिसमें हमे सही गलत का पता नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ इस युवक के साथ हुआ। युवक ने बताया की उसने 11 साल की उम्र में उनके पड़ोस में रहने वाले अंकल से दोस्ती हो गई। 

 | 
My Story: 11 साल की उम्र में अंकल के साथ बना लिए संबंध, अब हो रहा है पछतावा

HR Breaking News (ब्यूरो)। कम उम्र में सही और गलत का फर्क समझ नहीं आता है। उस वक्त जो अच्छा लगता है वो उम्र बढ़ने पर डरावना लगने लगता है। ऐसा ही कुछ रोहिल (बदला हुआ नाम) के साथ हुआ। 25 साल के रोहिल जब किशोरा अवस्था में थे तब पड़ोस में रहने वाले अंकल जी के साथ उनका रिलेशनशिप बन गया। अब वो इसे लेकर काफी परेशान रहते हैं। किसी रिश्ते में जाने से डरने लगे हैं। चलिए बताते हैं पूरी कहानी और एक्सपर्ट की क्या है राय।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी रात को जरुर करें ये काम, कभी नहीं ख़त्म होगा रिश्ता


बतौर राहिल 11 साल की उम्र में उनकी दोस्ती पड़ोस के 50 साल के अंकल से हो गई थी। उनके घर आना जाना लगा रहता था। बगीचे में मैं उनकी मदद करता था। एक दिन उन्होंने मेरे साथ कुछ ऐसा किया जो मुझे अच्छा लगा। इसके बाद वो आए दिन मेरे साथ संबंध बनाते थे। यह तब तक चला जबतक की मैं 15 साल का नहीं हो गया। अब मैं 25 साल का हो गया हूं और अब मैं इसे होने देने के लिए बहुत ठगा महसूस करता हूं।

पीछे मुड़कर देखने पर मुझे पता है कि यह गलत था, लेकिन उस समय मैं बेहतर जानने के लिए बहुत छोटा था। अब वो पल मुझे काफी डराते हैं। मैं अब किसी के साथ रिश्ता बनाने से डरता हूं। मैं उस इंसान को सजा दिलाना चाहता हूं। लेकिन मेरे माता-पिता की अच्छी दोस्ती हैं। समझ नहीं आ रहा है क्या करूं?


एक्सपर्ट की राय

ये भी पढ़ें : 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

इस स्थिति में दोष देने वाला एकमात्र व्यक्ति वह इंसान है। जिसने आपकी मासूमियत का फायदा उठाया और आपको ये सब करने के लिए तैयार किया। आपके साथ जो हुआ उससे निपटने में मदद पाने में अभी भी देर नहीं हुई है। आपको वह करना चाहिए जो आपके लिए सही है, लेकिन आपको समर्थन की जरूरत है। आपको इस बारे में माता-पिता से जरूर बात करनी चाहिए। आगे की कार्रवाई करने के लिए आप थाने भी जा सकते हैं। अगर मानसिक रूप से ज्यादा परेशान हैं तो काउंसलर के पास भी जा सकते हैं।