home page

My Story : 28 साल की उम्र में बॉस के साथ बन गए संबंध, अब खड़ी हुई बड़ी मुसीबत

महिला ने बताया कि गलती से उसने 45 साल के शादीशुदा बॉस के साथ संबंध बना लिया। उसने बताया कि वो ऑफिस में लेट तक रूकती थी। बॉस मुझे बहाने से अपने कैबिन मे बुला लेते थे। 

 | 
My Story : 28 साल की उम्र में बॉस के साथ बन गए संबंध, अब खड़ी हुई बड़ी मुसीबत

HR Breaking News (नई दिल्ली)। 28 साल की नोरा (बदला हुआ नाम) मार्केटिंग कंपनी में काम करती हैं। वो बताती हैं कि वो अपने जॉब को लेकर काफी उत्साहित थी। लेकिन अपनी बेवकूफी की वजह से 45 साल के शादीशुदा बॉस के साथ संबंध बना लिया। लेकिन अब वो अपने फैंटसी को पूरा करने के लिए कह रहा है जो कि काफी घिनौना है। आइए नोरा की जुबानी उसकी कहानी जानते हैं और एक्सपर्ट इससे निकलने के लिए क्या सलाह देते हैं।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

नोरा बताती हैं कि नई नौकरी लगने के बाद वो काफी उत्साहित थी। वो अपने काम को लेकर काफी कुशल थी जिसकी वजह से बॉस हमेशा तारीफ करते थे। मुझे नहीं पता था कि उनके मन में कुछ और चल रहा है। उन्होंने मेरे काम को देखते हुए कहा कि मैं बहुत दूर जा सकती हूं। मुझे लगा कि वो मेरे करियर को लेकर ये बातें कर रहा है। वो मेरे साथ कभी-कभी फ्लर्ट भी करते थे। लेकिन मैं इग्नोर करती थी। 

कभी-कभी ऑफिस में देर तक रूकती थी तो वो काम के बहाने मुझे केबिन में बुलाते थे और पर्सनल बातें भी करने लगे थे। उन्होंने बताया कि वो कैसे पत्नी पीड़ित है। इसे लेकर मेरे मन में उनके लिए सहानुभूति भी थी। देखने में वो हैंडसम थे। एक शाम प्रोजेक्ट पर काम करने के बहाने ऑफिस में रोक लिया। ऑफिस के सारे स्टाफ चले गए थे। मैं उनके केबिन में बात कर रही थी तभी उन्होंने मेरे पैर पर अपना हाथ रख दिया। लेकिन पता नहीं क्यों मैंने उसे हटाया नहीं।इसके बाद उसने मुझे किस किया और फिर यौन संबंध बनाए। 

इसके बाद वो मुझे मैसेज करने लगा और हम रोमांटिक होते गए। कुछ हफ्तों तक हम शारीरिक संबंध बनाते रहें। लेकिन इसके बाद उसका इंटरेस्ट किसी और चीज में था। वो मेरे साथ अपनी फैंटसी को पूरा करना चाहता था। वो  threesomes करना चाहता था। वो बताया कि मेरा एक दोस्त है जो इससे जुड़ सकता है। लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैंने अभी तक हां नहीं कहा है और डर है कि ना कहने पर वो मेरी नौकरी ले लेगा। मैं अपनी नौकरी से घर की आर्थिक स्थिति में मदद करती हूं, समझ नहीं आ रहा है क्या करूं।

एक्सपर्ट की राय-आपका बॉस सही इंसान नही हैं। वो यौन शिकारी है। उसने अपने पावर का गलत इस्तेमाल किया है। आपको अपने बॉस का सामना करना चाहिए। उसे बताए कि आप अब और उसे अपना फायदा नहीं उठाने देंगी। आपने गलती की है, लेकिन रिश्ता प्रोफेशनल रहे तो बेहतर है। अगर फिर भी वो नहीं मानता है और नौकरी लेने की कोशिश करता है तो आप सेक्सुअल सेक्सुअल हरासमेंट का केस दर्ज करा सकती हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

अगर आप कहेंगी कि वो ज्यादा आपको तंग करेंगे तो थाने में जाकर शिकायत कर सकती हैं। वो खुद ही डर जाएगा और आपसे दूर हो जाएगा। इतना ही नहीं आपको एचआर को भी इस बाबत जाकर रिपोर्ट करनी चाहिए। हो सकता है आप अकेली महिला कर्मचारी नहीं जिसके साथ उसने ऐसी कोशिश की होगी, अगर आप चुप रह जाती हैं तो वो भविष्य में दूसरी लड़कियों को अपना शिकार बनाएगा।