home page

My Story: जिसके प्यार में थी पागल, वो निकला 2 बच्चों का बाप, अब मुझे समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूं

प्यार करना बुरी बात नहीं है प्यार किसी से भी हो सकता है। ऐसा ही कुछ इस लड़की के साथ हुआ। लड़की को एक शख्स से प्यार हो गया। लेकिन कुछ दिनों बाद पता चला की वो पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों को बाप है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं-

 | 
My Story: जिसके प्यार में थी पागल, वो निकला 2 बच्चों का बाप, अब मुझे समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूं 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बात साल 2019 की गर्मियों की है, जब मैं डेटिंग ऐप पर एक आदमी से मिली थी। उसे देखते ही मेरा ध्यान उस पर चला गया था। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि मेरी तरह उसे भी कुत्तों से बेहद प्यार था। दरअसल, उसने अपनी टाइमलाइन पर अपने जर्मन शेफर्ड के साथ कुछ प्यार भरी तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिन्हें देखते ही मेरा उससे बात करने का मन कर गया। इसका एक कारण यह भी है कि मैं भी एक डॉग मॉम हूं और मैं एक ऐसे शख्स को पाकर खुश थी, जो उन्हें मेरे जितना ही प्यार करता था। यही एक वजह भी है कि फ्रेंड रिक्वेस्ट के साथ ही हमारी एक-दूसरे के साथ बातें शुरू हो गईं। 


मुझसे उससे पहली ही नजर में प्यार हो गया

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

पहले ही दिन से हम दोनों के बीच अच्छी बनने लगी। हम दोनों ज्यादातर इस बात चर्चा करते थे कि हमारे कुत्तों की दिनचर्या कैसी है। यही नहीं, इस दौरान हमें यह भी पता चला कि पालतू जानवरों के लिए आयोजित कार्यक्रमों में भी हम दोनों गए थे। एक-दो हफ्ते बात करने के बाद, हमने अपने कुत्तों के साथ एक डॉग पार्क में मिलने का फैसला किया। मैं उससे मिलने के लिए काफी उत्साहित थी। जब हम मिले, तो मैंने देखा कि वह देखने में काफी ज्यादा सुंदर था। सच कहूं तो मुझसे उससे पहली ही नजर में प्यार हो गया था। इस एक मुलाकात के बाद हम दोनों के बीच मिलने का सिलसिला शुरू हो गया।


मैं उससे शादी करना चाहती थी

हम दोनों में बहुत सी समानताएं थीं। हम दोनों एक-दूसरे की कंपनी से प्यार करते थे। मुझे भी वो बहुत पसंद था। उसे भी मैं अच्छी लगने लगी थी। यही एक वजह भी है कि हम दोनों की बातचीत के हफ्ते जल्द महीनों में बदल गए। हम दोनों एक-दूसरे के साथ बार-बार डेट्स पर गए। इतना ही नहीं, इस दौरान हमने एक-दूसरे को किस भी किया। मैं उसके बारे में अपने घर पर बताना चाहती थी। ऐसा इसलिए क्योंकि उसके पास अच्छी नौकरी थी। मैं भी अपनी नौकरी से खुश थी।

मेरी दुनिया बदल गई

हम दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चल ही रहा था, लेकिन नवंबर 2020 में मुझे एक ऐसा झटका लगा, जिससे मेरी दुनिया चकनाचूर हो गई। मैंने गलती से उसके फोन पर एक महिला का नोटिफिकेशन देखा। जब मैंने उसे खोला तो उस औरत ने मैसेज भेजा था कि 'मैं अगले हफ्ते की टिकट बुक कर रही हूं। मैं आपसे मिलना चाहती हूं। बच्चे भी आपको बहुत मिस करते हैं।' उस मैसेज को देखकर मेरी आंखें फटी की फटी रह गईं।

हालांकि, मैंने जल्दी से उसका फोन रख दिया और मैं अपने काम में लग गई। मैंने सोशल मीडिया पर उस महिला का नाम खोजा, तो मुझे पता चला कि उसकी शादी मेरे बॉयफ्रेंड से हुई थी। ये सच जानकर मैं गुस्से से आग बबूला हो गई। वह वास्तव में हम दोनों को धोखा दे रहा था। यही नहीं, हमें साथ रहते हुए भी लगभग एक साल हो गया था। लेकिन मुझे कभी पता नहीं चला था कि वह शादीशुदा है। उस दिन मैं जल्दी घर आ गई और बस दिल खोलकर रोई।

मैंने उसका सच सामने ला दिया

मुझे इस बात से नफरत थी कि मैंने पूरे एक साल के लिए खुद को एक धोखेबाज आदमी के हवाले कर दिया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मुझे क्या करना चाहिए। मैंने कुछ दिनों तक इंतजार किया कि वह मुझसे क्या कहने वाला है। हालांकि, हर बार की तरह झूठ बोलते हुए उसने मुझसे कहा कि उसे अगले हफ्ते अपने गांव में अपने माता-पिता के घर उनसे मिलने जाना है। मैं चुप रही जबकि मुझे पता था कि यह उसकी पत्नी और बच्चे हैं, जिनसे वह मिलने जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें

हालांकि, सब कुछ जानने के बाद मैंने उसका झूठ सबके सामने लाने का फैसला किया। इस दौरान उसके चेहरे पर जो सदमा था, उसे भुलाया नहीं जा सकता। वह दोषी लग रहा था और उसकी पत्नी भी यह सब जानकर काफी ज्यादा उदास थी। मैं अपनी आंखों में आंसू लेकर वहां से वापिस आ गई। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरा सम्मान और गरिमा उसके साथ होने पर खो गया था।