home page

My Story : पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में कर दी शिकायत, बोली नहीं बनाता संबंध

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास और प्यार पर टिका होता है। पति-पत्नी के बीच रोमांस का होना भी बहुत जरूरी है। इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही है। पति पत्नी को खुश नहीं कर पाया तो महिला ने पुलिस में शिकायत कर दी। 

 | 
My Story : पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में कर दी शिकायत, बोली नहीं बनाता संबंध

HR Breaking News (नई दिल्ली)। 'मेरा पति नपुंसक है..शादी के दो सा बाद भी मेरे साथ संबंध नहीं बनाए और जब भी मैं उसके पास जाती हूं वो गुस्सा हो जाता है'...ये आरोप एक महिला ने अपने पति पर लगाए है। इतना ही नहीं महिला ने पति व सास,ससुर के साथ ही ननद पर भी दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मामला इंदौर का है जहां महिला ने थाने में जमकर हंगामा किया। महिला का ये भी आरोप है कि उसके ससुर पुलिस विभाग से ही रिटायर्ड हैं जिसके कारण पुलिस उसकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी।

ये भी पढ़ें : Bihar Railway : ये है बिहार का सबसे पुराना रेलवे स्टेशन, 1939 में बदला गया था नाम

'पति नहीं बनाता संबंध'

कॉलानी नगर की रहने वाली 29 वर्षीय महिला नंदिता (बदला हुआ नाम) ने अपने पति रोहित, सास-ससुर व ननद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई है। नंदिता थाने पहुंची और पति पर नपुंसक होने के आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी शादी दो साल पहले जनवरी 2020 में रोहित के साथ हुई थी। लेकिन शादी के दो साल बाद भी पति ने उससे संबंध नहीं बनाए।


वो जब भी पति के नजदीक जाती तो पति गुस्सा हो जाता। कुछ दिनों बाद पति पर उसे शक हुआ लेकिन वो चुप रही। शादी के कुछ महीने बाद ही उसके साथ दहेज को लेकर मारपीट की जाने लगी उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। नंदिता ने बताया कि शादी के बाद उसके पिता ने ससुराल वालों को 6 लाख रुपए भी दिए लेकिन फिर 10 लाख रुपए की डिमांड की जाने लगी। नंदिता ने ये भी बताया कि उससे शादी से पहले पति की नपुंसकता की बात छिपाई गई जबकि पति रोहित का तीन डॉक्टर से इलाज कराया गया लेकिन सभी जगह इलाज बेअसर रहा।

ससुर के दबाव में पुलिस नहीं लिख रही थी शिकायत

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

नंदिता (बदला हुआ नाम) ने आरोप लगाया है कि उसके ससुर पुलिस विभाग से रिटायर्ड हैं और जब वो शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची तो ससुर भी थाने पहुंच गए और पुलिस पर शिकायत न दर्ज करने के लिए दबाव बनाया। हालांकि महिला के थाने में हंगामा करने पर पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने पति, सास-ससुर व ननद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की शिकायत करते हुए पति पर नपुंसक होने के आरोप लगाए हैं।