home page

My Story : पत्नी ने नहीं बनाए संबंध, पति ने मायके वालों को भेज दी गंदी फोटोज

बीते दिनों एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पत्नी ने अपने पति के साथ संबंध नहीं बनाए। पति ने अश्लील फोटोज उसके मायके वालों को भेज दिए। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं।

 | 
My Story : पत्नी ने नहीं बनाए संबंध, पति ने मायके वालों को भेज दी गंदी फोटोज

HR Breaking News (नई दिल्ली)। पत्नी द्वारा ससुराल पक्ष के लोगों के साथ अवैध संबंध न बनाने पर पति ने महिला का अश्लील फोटो उसके परिजन को भेज दिया। साथ ही फेसबुक पर भी अश्लील फोटो डाल दिए।

ये भी पढ़ें : My Story : युवक ने अपनी सगी मौसी के साथ जबरदस्ती बनाया रिश्ता, अब खड़ी हुई मुसीबत

पीड़ित पत्नी ने नोएडा फेज-2 में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित महिला का विवाह गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुआ था।

विवाह के 8-10 दिन बाद से ही पति उसके अश्लील फोटो दिखाकर उससे दहेज की मांग करता था। विरोध करने पर पति ने उसके फोटो फेसबुक पर डालने की धमकी दी।

महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने भी उसके साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया। महिला ने इस कृत्य का विरोध किया तो पति ने उसके अश्लील फोटो महिला के परिजन को भेज दिए।

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े होश

महिला को इस बात का पता चला तो वह चुपचाप ससुराल से भाग कर अपने मायके चली गई। पीड़ित ने ससुराल पक्ष में पति ससुर सास और जीजा के खिलाफ फेज-2 में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।