home page

My stoy : मैने उससे उस वक्त शादी कि जब उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया, महिला ने खोले राज

जीवन में पहली बार मुझे किसी से प्यार हुआ, लेकिन वह शादीशुदा निकला। हालांकि, हमारा मिलना किस्मत में था। इसलिए उसके तलाक के बाद हम दोनों एक हो गए। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.
 
 | 
My stoy : मैने उससे उस वक्त शादी कि जब उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया, महिला ने खोले राज

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। किसी ने बिल्कुल ठीक कहा है कि व्यक्ति को सब कुछ भाग्‍य से मिलता है। लेकिन मुझे कभी भी अपने भाग्‍य पर भरोसा नहीं हुआ। ऐसा इसलिए क्योंकिं जीवन के हर पड़ाव पर मैंने समस्याओं का ही सामना किया है। हालांकि, इसके बाद भी मैंने कभी भी हार नहीं मानी। कॉलेज टाइम से लेकर पार्ट टाइम जॉब करने तक प्यार के मामले में मैं हमेशा ही असफल रही हूं।

लेकिन जब मुझे अपना सच्चा प्यार मिला, तो वास्तव में मुझे एक बहुत ही कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ा। मुझे नहीं पता था कि यह भाग्य से हुआ या फिर किसी उद्देश्य से। लेकिन वो वक्त मेरे लिए काफी चैलेंजिंग था। दरअसल, मैं एक ऐसे शख्स के करीब आ गई थी, जो पहले से ही शादीशुदा था। 

My Story : मैंने पति के खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज


मैं उससे 6 साल पहले मिली


दरअसल, यह बात 6 साल पहले की है, जब मैं ऑफिस में जॉब करती थी। उस वक्त हमारे मैनेजर ने हमारी टीम के सदस्य के रूप में हमें एक शख्स से मिलवाया था। ऐसा मेरे साथ पहली बार हुआ था कि किसी आदमी की नजर मुझ पर पड़ी थी। उसने हमें अपना परिचय दिया और मुझसे हाथ मिलाया। मुझे देखकर वह थोड़ा मुस्कुराया। मैंने भी कभी किसी को इतनी जल्दी पसंद नहीं किया था।

जैसे-जैसे दिन बीतते गए, हम सभी आपस में घुल-मिलकर काम करने लगे। वह बहुत यंग था और मैंने धीरे-धीरे उसकी आदतों और बातों पर ध्यान देना शुरू किया। अब हम काम के अलावा अपने निजी जीवन की बातें भी करने लगे थे।

UP के 15 शहर बनेंगे इंडस्ट्रियल हब, लिस्ट हुई जारी

हम दोनों करीब आ गए


समय बीतता गया और हमारी बातें भी पहले से ज्यादा होने लगी थी। यहां तक कि हम अपना काम करते हुए भी बातें करते रहते थे। लंच ब्रेक के दौरान चुटकुलों पर हंसते थे और ड्रिंक पीने भी साथ जाते थे। जल्द ही हम दोनों करीब आ गए। मैं बहुत खुश थी। मैं एक अलग अहसास का अनुभव कर रही थी। हालांकि, यह अहसास धीरे-धीरे प्यार में बदल रहा था। लेकिन एक दिन मेरे सपने टूट गए, जब मैंने उसके हाथों में शादी की अंगूठी देखी।

मैंने उससे मजाक में पूछा क्या वह शादीशुदा है? तो उसने सिर हिलाते हुए हां कहा। उसकी बात सुनकर मैं एकदम हैरान रह गई थी। मैं खुद को दोषी मान रही थी कि मैंने अब तक उसकी उंगली में अंगूठी क्‍यों नहीं देखी थी। सच कहूं तो मेरा दिल टूट गया था। पहली बार मुझे प्यार तो हुआ, लेकिन एक ऐसे व्यक्ति से जिसके जीवन में पहले से ही कोई और है।

वह अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता था


इस दौरान उसने मुझे बताया कि उसकी और उसकी पत्नी में पिछले दो सालों से मतभेद चल रहे हैं। वह अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता है। उसकी इस बात से मुझे इतनी तो हिंट मिल गई थी कि वह अपनी जिंदगी में किसी ईमानदार जीवनसाथी की तलाश कर रहा है। लेकिन मेरे लिए इस पर भरोसा कर पाना बहुत मुश्किल था।

UP के इस जिले की चमकी किस्मत, 1843 एकड़ में लगेंगे उद्योग


ऐसे में जब मैं घर पहुंची तो मैंने सोशल मीडिया पर उसकी प्रोफाइल देखी। मैं उस महिला के बारे में जानने के लिए उत्सुक थी। तस्वीर में दोनों की जोड़ी अच्छी लग रही थी। मैं अपने दिल के दर्द को दूर करने के लिए पास के एक बार में पहुंची। लेकिन मैंने जो देखा, उसने मेरे जख्मों को और गहरा कर दिया।

किसी और पुरुष साथ थी उसकी पत्नी


मैंने देखा कि उसकी पत्नी दूसरी टेबल पर किसी और पुरुष के साथ बैठी थी। मुझे यकीन नहीं हो रहा था। मैंने जल्दी उसे टेक्‍स्‍ट करके बार में आने के लिए पूछा। क्योंकि मुझे पता था कि अगर उसने मना कर दिया, तो इसका मतलब है कि पत्नी घर पर है। लेकिन उसने आने के लिए हां कर दी और कहा कि मेरी पत्नी दोस्‍तों के साथ छुट्टियां मनाने गई है। मैंने जल्दी दोनों की एक तस्‍वीर साथ में क्लिक की। भले ही वह एक-दूसरे से प्यार नहीं करते थे। लेकिन इसके बाद भी उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही थी।


एक घंटे बाद वह बार में पहुंचा। वह उस समय तक चली गई थी, लेकिन इसे नियति कहा जाए या भाग्‍य। मैंने उसे बताया। लेकिन उसने कोई खास रिस्पॉन्स नहीं दिया। शायद वह इस बारे में पहले से जानता था। उसने कहा कि मैं जानता हूं कि वह मुझे धोखा दे रही है। अगले दिन वह ऑफिस नहीं आया। इसके लिए मैं खुद को दोषी मानने लगी। मेरे दिमाग में कई बातें चल रही थी कि क्या मैंने सही किया।

UP के इस जिले की चमकी किस्मत, 1843 एकड़ में लगेंगे उद्योग

​कैफे में मिलने बुलाया


कुछ दिन बाद उसने मुझे कैफे में मिलने बुलाया। जब तक उसने मुझे बता दिया था कि वह दोनों तलाक ले रहे हैं। मुझे थोड़ा दुख हुआ, लेकिन खुशी भी थी। क्योंकि अब हम बिना किसी रूकावट के साथ हो सकते थे। कैफे में उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे उसका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद हम दोनों ने शादी कर ली। इस बात को 6 साल हो चुके हैं और हमारी शादी को दो साल। हम दोनों साथ में बहुत खुश हैं।