home page

पुलिस ने Hotel में डाली रेड, 10 लड़कियों के साथ मिले 5 लड़के

होटल में चल रहे देह व्यापार के गंदे धंधे पर रोक लगाने के लिए पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है। बीते दिनों पुलिस ने झारखंड की राजधानी रांची में एक ओयो होटल में छापेमारी की थी। जहां पर पुलिस को दस लड़कियों के साथ पांच लड़के मिले। 

 | 
पुलिस ने Hotel में डाली रेड, 10 लड़कियों के साथ मिले 5 लड़के 

HR Breaking News (ब्यूरो)। झारखंड की राजधानी रांची में OYO से जुड़े होटलों के अंदर बड़े रैकेट का खुलासा हुआ है। रांची के कई इलाकों में ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने स्पेशल टीम बनाई औ होटलों में रेड मारने पहुंच गयी। रेड के दौरान पुलिस ने होटल के कमरों में जो नजारा देखा वो हैरान करने करने वाला था। 

SBI, HDFC, PNB और ICICI बैंक ग्राहकों के लिए जरूरी अपडेट, अब खाते में रखना होगा इतना मिनिमम बैंलेंस

पुलिस की टीम ने रांची के सदर थाना रॉयल इन होटल और बरियातू क्षेत्र में मां रेसीडेंसी में छापेमारी की। वहीं इसके अलावा अहि डेली मार्केट रहना क्षेत्र में भी एक होटल में छापेमारी की गई है। पुलिस की इस छापेमारी में 12 से अधिक लड़कियां पकड़ी गईं।

पकड़ी गई लड़कियों में ज्यादातर के तार बांग्लादेश और बंगाल से जुड़े हैं। इस दौरान पुलिस ने कई ग्राहकों को भी मौके से गिरफ्तार किया है।  पुलिस टीम ने होटल के कमरे से कई आपत्तिजनक समान भी बरामद किए हैं।

बता दें, हाल के दिनों में रांची में सेक्स रैकेट का से धंधा काफी तेजी से फल-फूल रहा है। रांची पुलिस को भी लगातार इसकी सूचना मिल रही थी, जिसके बाद मामले के उद्भेदन और दोषियों पर कार्रवाई के लिए स्पेशल टीम बनाई गई।

कई जगहों पर पुलिस के द्वारा एक साथ रेड की गई जिसमे पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त दलालों के साथ युवतियों को भी दबोचा है।फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस टीम इस अवैध धंधे में लिप्त अन्य आरोपियों और मास्टरमाइंड की तलाश पुलिस कर रही है। मामले की जानकारी देते हुए रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया की जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त लोगों को पकड़ा गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस मामले की जानकारी मिलते ही 3 टीम बनाई गई थी जो अब भी इसमें संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। बता दें, ये पूरा अवैध धंधा OYO से जुड़े होटलों के अंदर चल रहा था।

7th Pay Commission - केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता शून्य या 54 प्रतिशत, जानिए क्या है लेटेस्ट अपडेट

पुलिस अब इन होटल संचालकों पर भी कार्रवाई की तैयारी में है। वहीं कुछ आरोपी छापेमारी के दौरान मौके से फरार  होने भी कामयाब रहे है जिनकी तलाश पुलिस की टीम कर रही है।