home page

पुलिस ने डाली रेड, होटल के Hotel में आपत्तिजनक हालत में मिले 2 जोड़े

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में गलत काम हो रहा है। पुलिस ने रेड डाली तो होटल के कमरे में दो जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पाया गया। आएइ नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं-

 | 
पुलिस ने डाली रेड, होटल के Hotel में आपत्तिजनक हालत में मिले 2 जोड़े

HR Breaking News (नई दिल्ली)। युवती को मंगेतर बताकर एक युवक होटल के कमरे में जैसे ही गया उसके 10 मिनट बाद पुलिस ने वहां रेड मार दी। तलाशी शुरू हुई तो होटल के दो अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में दो जोड़ा युवक-युवतियों को पकड़ा गया। इसमें एक शादीशुदा महिला भी शामिल है। मामला बीच शहर के के. के. इंटरनेशनल होटल का है।यह होटल शहर के सबसे अधिक भीड़ वाले इलाके सब्जी मंडी के समीप है। पकड़े एक युवकों में शिवनाथ प्रसाद व विनोद कुमार समेत अन्य दो लड़कियां शामिल हैं। पुलिस अधिकारी पकड़े गए युवकों व युवतियों को होटल से थाना ले गए।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम


होटल के कमरा नंबर 111 व 115 में थे दोनों जोड़ा


पुलिस की छापेमारी के दौरान उक्त होटल के कमरा नंबर 111 व 115 में दोनों जोड़ा रुके थे। कमरा नंबर 111 शिवनाथ व 115 विनोद के नाम से बुक था। विनोद जिस युवती के साथ होटल के कमरे में पकड़ा गया, उसे अपनी मंगेतर बताकर ले गया था। दोपहर के ढ़ाई बजे वह होटल में पहुंचा था। 10 मिनट बाद ही यानी 2 बजकर 40 मिनट पर पुलिस टीम ने वहां छापा मार दिया। इसी तरह दूसरा कमरा शिवनाथ के नाम से बुक था। वह दोपहर के साढ़े बारह बजे से ही होटल के कमरे में था।

1000 से 3000 रुपए में महिला दलाल उपलब्ध कराती हैं कमरे व लड़कियां


सूत्रों की माने तो महिला दलाल ही कमरे व लड़कियां उपलब्ध कराती है। होटल संचालक भले ही कुछ कहे, लेकिन हकीकत यही है कि इस होटल के संपर्क में कई महिला दलाल हैं। यही महिला दलाल 1000 से 3000 रुपए में होटल के कमरे व लड़कियां उपलब्ध कराती हैं। ग्राहक पहले महिला दलाल से संपर्क करते हैं। जब सौदा तय होता है तो महिला दलाल ही समय पर होटल का कमरा नंबर बता देती हैं। कमरे का भाड़ा भी उसी महिला दलाल को दे देना होता है। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि इस होटल के लिए यह धंधा काफी पुराना है। पर पुलिस की नजर अब पड़ी है।


संचालक ने कहा- झूठ बोलकर युवकों ने बुक किया था कमरा


राजनीति से ताल्लुक रखने वाले नेताजी के होटल में छापेमारी होते ही यह खबर तेजी से शहर में जंगल की आग की तरह फैल गई। फिलहाल हरेन्द्र सिंह लीज पर लेकर इस होटल को चला रहे हैं। 11 महीने की लीज है। संचालक हरेन्द्र ने कहा कि पकड़े गए युवकों ने झूठ बोलकर कमरा लिया था। कानून के हिसाब से ही होटल में काम होता है। संचालक ने भी कहा कि हाेटल से नेताजी का कोई लेना-देना नहीं है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

फिलहाल पकड़े गए युवकों व युवतियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं वरीय पदाधिकारी को भी जानकारी दे दी गई है। आदेश प्राप्त होने के बाद उसी अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।