home page

पुलिस ने की छापेमारी, OYO होटल में मिली 7 लड़कियां

पुलिस ने नोएडा के होटल में सेक्स रैकेट का भांडाफोड किया है। नोएडा के होटल में पुलिस ने छापेमारी की तो सात लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पाया गया। चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 | 
पुलिस ने की छापेमारी, OYO होटल में मिली 7 लड़कियां 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। नोएडा पुलिस ने अनैतिक गतिविधियों में शामिल एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. नोएडा के सेक्टर-41 के ओयो होटल में यह रैकेट चल रहा था. बुधवार देर रात सूचना पर ACP-1 रजनीश वर्मा के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की. मौके से 7 लड़कियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया और 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया. गैंग के लोग दिल्ली-एनसीआर में इस रैकेट का संचालन किया करते थे. फ़िलहाल पुलिस OYO होटल के मालिक की तलाश कर रही है. इसके लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है और जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार देर रात सेक्टर-41 के ओयो होटल में रेड की. यहां अनैनतिक गतिविधियां की जा रही थी. दिल्ली और एनसीआर के अन्य शहरों में भी गतिविधियां संचालित हो रही थी. मौके पर पुलिस ने लड़कियों का रेस्क्यू किया और होटल को सील कर दिया है।


आरोपियों से पूछताछ की जा रही है


आरोपियों के पास से तकरीबन 15 मोबाइल फोन, ट्रांजेक्शन सहित अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। इस मामले में कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि काफी समय से ओयो होटल में ये अनैतिक काम किया जा रहा था। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।


होटल को किया गया सील

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम


सेक्टर-41 के रेजिडेंशियल एरिया में स्थित एक मकान को होटल में कंवर्ट किया गया था। यहां तीन फ्लोर ओयो को दिए गए थे. इन तीनों फ्लोर पर अनैतिक गतिविधियों का संचालन किया जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने होटल को सील कर आगे की जांच शुरू कर दी है।