home page

Bihar के हाटलों में पुलिस ने की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 42 युवक-युवती

Bihar news : पुलिस को सूचना मिली थी की बिहार के कई होटलों में अनैतिक कार्य हो रहा है। पुलिस ने तीन होटलों में रेड डाली तो 42 लड़के लड़कियों को पकड़ा गया। 

 | 
Bihar के हाटलों में पुलिस ने की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 42 युवक-युवती

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बिहार के बक्सर शहर के होटलों में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। बुधवार की दोपहर जब पुलिस ने छापेमारी की तो बक्सर स्टेशन के पास स्थित तीन होटलों से आपत्तिजनक स्थिति में करीब 42 लड़के-लड़कियों को पकड़ा गया। 

ये भी पढ़ें : Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

इनमें यूपी के युवक-युवती भी शामिल हैं। पुलिस सभी को अपने साथ लेकर थाना चली गई। वहीं होटल मालिक और मैनेजर छापेमारी के दौरान भाग निकले। हालांकि पुलिस जांच के बाद होटलों को सीज किए जाने की बात भी। 

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर जिले के आला अधिकारियों को सूचना मिली कि बक्सर के होटलों में शराब का धंधा चल रहा है। इसके बाद सदर एसडीओ धीरेंद्र मिश्र और एसडीपीओ गोरख राम जवानों के साथ इसी टोह में स्टेशन के पास स्थित होटलों में पहुंच गए।

लेकिन, वहां कुछ होटलों में कमरों के भीतर का मंजर देख सभी भौंचक रह गए। शराब कहीं नहीं मिली, लेकिन होटल वैष्णवी, होटल पाराडाइज इन और होटल अनीता के विभिन्न अलग-अलग कमरों से 21 जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। 

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट


शराब ढूंढने पहुंची पुलिस को तब पता चला कि यहां होटलों में शराब नहीं शबाब का धंधा चल रहा है। खैर, पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। वहीं, छापेमारी के दौरान होटलों के मालिक और मैनेजर भाग निकले। पुलिस उन सभी गिरफ्तारी को लेकर फिलहाल छापेमारी कर रही है।