home page

स्पा सेंटर और Hotel में छापेमारी, एक महिला समेत 7 संचालक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के रायपुर में पुलिस ने स्पा सेंटर और होटल देह व्यापार के बड़े गिरोह का भांडाफोड किया है। पुलिस ने होटल में एक महिला समेत सात संचलाकों को गिरफ्तार किया है। 

 | 
स्पा सेंटर और Hotel में छापेमारी, एक महिला समेत 7 संचालक गिरफ्तार

HR Breaking News (नई दिल्ली)। छत्तीसगढ़ के रायपुर में पुलिस ने स्पा सेंटर और होटल में रेड मारकर जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्पा सेंटर और होटल में छापे मारे. इस कार्रवाई को 6 टीमों ने अंजाम दिया. जिन्होंने थाना तेलीबांधा, गोलबाजार और आमानाका स्थित स्पा सेंटर व होटल में चल रहे देह व्यापार का खुलासा किया. इसमें एक महिला समेत 7 संचालकों को गिरफ्तार किया. साथ ही देह व्यापार में संलिप्त 20 महिलाओं को पकड़ा है, जिनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

पिछले कुछ दिनों से कुछ स्पा सेंटर्स और होटल्स में देह व्यापार की शिकायतें पुलिस को मिल रही थीं. इस पर पुलिस एक्शन में आई और रविवार को 6 टीमें गठित की गईं, जिन्हें अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी के लिए भेजा गया।

ये भी पढ़ें : My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज

बुद्धा स्पा सेंटर का संचालक अरेस्ट

इस दौरान पुलिस ने थाना तेलीबांधा क्षेत्र में मरीन ड्राइव के सामने स्थित बुद्धा स्पा सेंटर के संचालक हितेश चौहान को गिरफ्तार किया. फिर बेबीलॉन टॉवर बी ब्लॉक में मोक्ष स्पा सेंटर के संचालक मन्नू सोनी को गिरफ्तार किया. यहां से देह व्यापार में संलिप्त 12 महिलाओं को भी पकड़ा, जिन्हें थाने ले जाकर बयान दर्ज किए गए।

होटल मेजबान का मैनेजर अरेस्ट

इसके साथ ही थाना गोलबाजार क्षेत्र में होटल मेजबान के मैनेजर अशोक तांडी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन जब्त किया गया. साथ ही देह व्यापार में संलिप्त 6 महिलाओं को पकड़ा गया. वहीं, थाना आमानाका क्षेत्र में उदया सोसायटी स्थित होटल कैपटाउन की महिला मैनेजर को गिरफ्तार किया गया. यहां से भी देह व्यापार में संलिप्त दो महिलाओं को पकड़ा गया।

होटल ऐलोरा का मैनेजर अरेस्ट

थाना गंज क्षेत्र में स्थित होटल ऐलोरा के मैनेजर उमेश भोई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 2 मोबाइल फोन जब्त किए गए. साथ ही देह व्यापार में संलिप्त 1 महिला को भी पकड़ा गया. इतना ही नहीं थाना मौदहापारा क्षेत्र में रोजा स्पा के संचालक प्रदीप डिंडिया को गिरफ्तार और हनुमान मंदिर साईं अपार्टमेंट की सेकंड फ्लोर में बिना लाइसेंस के स्पा संचालित करने के मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

ये भी पढ़ें : UP में नया शहर बनाने के लिए मिली 1000 करोड़ की मंजूरी, 87 गांवों की जमीन के बढ़ेंगे रेट

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है। इस पूरी कार्रवाई की पुष्टि एएसपी सिटी अभिषेक माहेश्वरी ने की है. वहीं, इन मामलों का खुलासा होने पर इलाके के लोग सन्न रह गए।