home page

Relationship Advice: बात करना तो दूर ऐसे लड़कों को देखना भी पसंद नहीं करती लड़कियां

लड़कियों की पसंद और नापसंद को समझ पाना बड़ा मुश्किल काम होता है। जब महिला किसी को बॉयफ्रेंड या मंगेतर बनाने का सोचती है तो उसकी आदतों पर जरूर गौर करती है। 

 | 
Relationship Advice: बात करना तो दूर ऐसे लड़कों को देखना भी पसंद नहीं करती लड़कियां

HR BREAKING NEWS (नई दिल्ली)। लड़कियां अपनी जिंदगी में कुछ पसंद करती हैं को काफी सोच समझकर, ऐसे में वो रिलेशनशिप को लेकर भी चूजी होती है. जब किसकी लड़के को अपना बॉयफ्रेंड या मंगेतर बनाने के बारे में सोचती हैं तो उनकी आदतों पर जरूर गौर करती है. लड़कियों और लड़कों को नेचर काफी अलग होता है, जो एक दूसरे को पसंद आना चाहिए. लड़के अगर चाहते हैं कि उनकी जिंदगी में एक खास लड़की आए तो इसके लिए उन्हें कुछ बुरी आदतों को छोड़ना होगा, क्योंकि लड़कियां अपने मेल पार्टनर की कुछ आदतों को बिलकुल भी पसंद नहीं करती और जिंदगी से बाहर कर देती हैं।

लड़के की इन आदतों को नापसंद करती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

लड़कों की कुछ आदतें फीमेल पार्टनर को काफी इरिटेट करती है. अगर लड़की उन बैड हैबिट्स को नहीं बदलेंगे तो बेवजह लड़कियों के दिल में नफरत को पैदा कर देती हैं. इसलिए इन आदतों को आज ही बदल डालें वजन गम ए जुदाई का सामना करना पड़ सकता है।

1. झूठ नहीं आता पसंद

लड़कियों को झूठे लड़के बिलकुल भी पसंद नहीं आते, क्योंकि झूठ उन्हें बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं होता. जो लड़के अक्सर बहाने बनाते हैं या किसी काम में आनाकानी करते हैं तो इससे फीमेल पार्टनर को काफी गुस्सा आता है. ये बुरी आदत को जितनी जल्दी छोड़ दें उतना ही अच्छा है।

2. खुदगर्ज लड़के से परेशानी

लड़कियां उन लड़कों से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते तो सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं और अपनी फीमेल पार्टनर की पसंद और नापसंद को नजरअंदाज करते हैं. इसलिए जब कोई लड़का अपनी साथी के पास हो तो सिर्फ अपने बारे में न सोचे।

3. नशा करने वाले लड़के

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

हालांकि आजकल नशा लड़के और लड़कियां दोनों ही करते हैं, लेकिन जो लड़कियां रिलेशनशिप को लेकर सीरियस होती हैं उन्हें ऐसी बुरी लत वाले लड़के बिलकुल भी पसंद नहीं आते, क्योंकि सिगरेट और शराब से घर और रिश्ते दोनों बर्बाद हो सकते हैं।