home page

Relationship : लड़की करने लगे ये 5 इशारे तो समझिये बनाना चाहती है संबंध

आप किसी महिला को नोटिस करते हैं और वो ऐसे पांच तरह के इशारे करती है तो समझ लिए वो आपके साथ संबंध बनाना चाहती है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। 
 
 | 
Relationship : लड़की करने लगे ये 5 इशारे तो समझिये बनाना चाहती है संबंध

HR Breaking News (नई दिल्ली)। क्या आप किसी स्त्री या पुरुष को देखकर बता सकते हैं कि वह लस्टफुल है या वह संबंध बनाना चाहते हैं। अगर नहीं, तो हम आज आपको यह बताएंगे कि किस तरह महिलाएं ये बताती हैं कि वह संबंध बनाने की इच्छुक हैं। बहुत-सी महिलाएं कुछ ऐसे संकेत देती हैं जिनसे पता लगता है कि वह संबंध बनाना चाहती हैं। साइंस ने यह साबित किया है कि पुरुषों के मुकाबले स्त्रियों में ज्यादा इच्छा होती है। 

​जब तेज-तेज सांस लेने लगे

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

जब महिलाओं को संबंध बनाना होता है तो वह तेज सांस लेकर यह बताने की कोशिश करती हैं कि वह संबंध की इच्छुक हैं। वह ऐसा करके अपने पार्टनर को संकेत देती हैं। ऐसे में आपको यह इशारा समझना चाहिए। क्योंकि हर महिला सेक्स के लिए सीधे तौर पर अपने पार्टनर से नहीं बोलती है। अगर आप रिलेशनशिप में हैं और आपकी पार्टनर आपसे गले मिलकर तेज-तेज सांस लेने लगे, तो समझ जाएं कि वह आपके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है। 

​जब महिलाएं अपने होठों से खेलें

कई महिलाएं जब अपने होठों को चबाकर उनसे खेलती हैं, तब वह अपने पार्टनर को यह बताने कि कोशिश करती हैं कि वह शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं। ऐसी महिलाएं कामातुर होती हैं। जब भी उन्हें सेक्स की जरूरत होती है तो वह ऐसे इशारे करके अपने पार्टनर को संकेत देती हैं। नारियल का तेल पेनिस के लिए है फायदेमंद, जानिए कैसे

जब अपने बालों से खेलती हैं



बहुत-सी महिलाएं जब अपने बालों से खेलती हैं, तब वह यह संकेत देने की कोशिश करती हैं कि वह प्यार में हैं। जब महिलाएं अपने बालों को खोलती हैं और अपने बालों को ठीक करने लगती हैं तो वह उस समय यह इशारा कर रही होती हैं कि वह संभोग करने की इच्छुक हैं। हालांकि, यह भी सच है कि जब भी कोई महिला अपने बालों से खेल रही है तो यह भी जरूरी नहीं कि वह शारीरिक संबंध ही बनाना चाहती है। इसका मतलब यह भी होता है कि वह आप से प्यार करती है। 


​बातचीत करते हुए बेहद करीब आना

जब कोई महिला किसी को पसंद करती है तो वह इशारों में अपनी बातें कहती है। इसके विपरीत पुरुष अपने प्यार का इजहार खुलकर करते हैं, लेकिन हर महिला खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं करती। हालांकि, वह कई इशारे जरूर देती है। यदि कोई महिला आप से बातचीत करते हुए बार-बार आपके करीब आ रही है और आप को छूने की कोशिश कर रही है तो समझ जाएं कि वह आपको पसंद करती है। 

​जब अपने शरीर को टच करने लगे

ये भी पढ़ें : Suhagrat : सास ने दामाद के साथ मनाई सुहागरात, अब उसके बच्चे की बनने वाली है मां

जब कभी कोई महिला अपने हाथों और पैरों को रगड़ती या सहलाती है या बार-बार आपकी तरफ देखते हुए अपने शरीर पर हाथ से फेरती है, तो समझ जाएं कि वह आपको आमंत्रित कर रही है। बहुत-सी महिलाएं अपनी गर्दन पर या अपनी बाहों पर हाथ फेरने लगती हैं। ऐसा करके वह यह संकेत दे रही होती हैं कि वह आपको पसंद करती हैं और वह सेक्स की इच्छुक हैं।