home page

Relationship Tips: लड़की करें ये इशारे तो समझ जाएं आप पर है फिदा

 Someone Likes You: हर कोई अपनी फीलिंग्स को एक्प्रेस नहीं कर पाता है. जी हां अगर आपको कोई पसंद करता है तो कुछ और आपको अपने दिल की बात कहने में डर रहा है तो कुछ ऐसे संकेत है जिन्हें देखकर आप पता लगा सकते हैं कि सामने वाले के मन में क्या चल रहा है.
 
 | 
Relationship Tips: लड़की करें ये इशारे तो समझ जाएं आप पर है फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो) :  हर कोई अपनी फीलिंग्स को एक्प्रेस नहीं कर पाता है. खासतौर पर जब आपको अपने दिल की बात किसी को बतानी हो. ऐसे में मन में यह डर रहता है कि कई रिजेक्शन का शिकार ना हो जाएं. ऐसे में आप अपनी फीलिंग्स को छुपाते रहते हैं. लेकिन ऐसा कुछ ऐसी बाते होती हैं जो आपके मन की बातो को बताती हैं.


जी हां अगर आपको कोई पसंद करता है तो कुछ और आपको अपने दिल की बात कहने में डर रहा है तो कुछ ऐसे संकेत है जिन्हें देखकर आप पता लगा सकते हैं कि सामने वाले के मन में क्या चल रहा है. चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि अगर कोई आपकी तरफ अट्रैक्ट तो किस तरह से आप उसके मन की बात जान सकते हैं?

Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम


आपके चेहरे को अलग तरह से निहारे


जब कोई आपको देखता है तो उसके देखने के तरीके से पता चलता है कि वो किस हद तक आपके प्रति आकर्षित है. जी हां अगर आप अपने दोस्त से बात करते हैं तो वह आपकी आखों में देखकर बात करता है लेकिन अगर आपको कोई पसंद करता है को वह आपके चेहरे को स्कैन करते हुए देखता है.


आपके साथ समय बिताने की कोशिश करना-


जब कोई किसी के प्रति आकर्षित होता है तो वह कोशिस करता है कि अधिक से अधिक आपके सात समय गुजारे . ऐसे में वह हमेशा आपके आस-पास ही नजर आता है. अगर आपका दोस्त या जानने वाला आपके साथ हमेशा रहने की कोशिश करता है तो समझ जाएं कि वह मन ही मन में आपको चाहने लगा है.

Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम


स्माइल के साथ बात-


आपको बता दें कि स्माइल आपकी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने का जरिया है. जी हां अगर आपको देखकर कोई हमेशा स्माइल करता है तो हो सकता है वो आपकी तरफ अट्रैक्ट हो.