home page

Rihanna Diamond: सिंगर ने कमर में पहनी 14 करोड़ की हीरों की चेन, देखते ही लोग हुए दीवाने

आज हम आपको एक ऐसी सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने पार्टी में 14 करोड़ की हीरों की चेन पहनी थी। एक्ट्रेस को देखकर फैंस दीवाने हो गए। फैंस रिहाना की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

 | 
Rihanna Diamond: सिंगर ने कमर में पहनी 14 करोड़ की हीरों की चेन, देखते ही लोग हुए दीवाने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। रिहाना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. वो पूरी तरह से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. वो हाल ही में सिंगर और रैपर Beyonce और Jay Z की आफ्टर पार्टी में पहुंची थी. पार्टी से ज्यादा लेकिन चर्चा रिहाना की डायमंड चेन और महंगी ज्वैलरी की रही. रिहाना ने अफने बेबी बंप पर हीरों की एक बेहद सुंदर चेन लपेट रखी थी जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।


हार को देख दिल हार गए लोग

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

35 साल की रिहाना ने आफ्टर पार्टी में 1.8 मिलिन डॉलर यानी लगभग 14 करोड़ की हीरों से जड़ी एक चेन पहनी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ यही चेन सिंगर ने नहीं पहनी थी इसके अलावा रिहाना ने 250 कैरेट के बायको स्टोन भी ज्वैलरी के रूप में इस्तेमाल किए थे जिनकी कीमत 2.67 मिलियन  डॉलर यानी लगभग 22 करोड़ रुपए थी।

ये भी पढ़ें : Affair Story : ससुर के साथ एक रात होटल में रूकी बहू्, फिर हो गया कांड


महंगी थी इयररिंग


बैली पर पहनी गई डायमंड चेन के अलावा गले में रिहाना ने हीरों के हार की तीन लड़ियां पहनी थीं. जिनमें 96 कैरेट के रोज क्वार्ट्ज और फ्लोरल शेप के 12 कैरेट डायमंड के बने इयररिंग्स थे. ये शाम की चौथी सबसे खास ड्रेस थी जो रिहाना ने पहनी थी. रिहाना ने डायमंड से जुड़ा के कमाल का गाना भी गाया है 'शाइन ब्राइट लाइक ए डायमंड' और सही में रिहाना पार्टी में हीरों की तरह ही चमक रही थीं।


बॉयफ्रेंड ने जीता दिल

ये भी पढ़ें : Affair Story : ससुर के साथ एक रात होटल में रूकी बहू्, फिर हो गया कांड

रैपर रॉकी के साथ रिहाना का ये दूसरा बच्चा है. दोनों ने अबी तक शादी नहीं की है. दोनों शादी करने वाले थे लेकिन तब रिहाना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही थीं और अब दूसरे बच्चे की वजह से भी उन्होंने शादी स्थगित कर दी है, लेकिन ऐसा कोई मौका नहीं होता है जब वो साथ में नहीं दिखाई देते. हर पार्टी और इवेंट में रॉकी हमेशा रिहाना के साथ खड़े रहते हैं. Beyonce की इस आफ्टरपार्टी में रॉकी एक टक्सिडो पहनकर पहुंचे थे।