home page

Sasur Bahu Affair : बहु हुई प्रेग्नेंट, पति नहीं बल्कि ससुर निकला बच्चे का बाप

extramarital affair : बहु और ससुर के बीच काफी बार संबंध बने और जब बहु प्रेग्नेंट हो गयी तो ससुर ने बच्चे के बाप के बारे में पूछा, बहु ने फिर वो राज़ खोल दिया जिसे जान ससुर खुश हो गया 

 | 
लेटेस्ट अफेयर न्यूज़

HR Breaking News, New Delhi : एक लड़की अपने ससुराल जाती है तो वहां के सारे रिश्ते उसके लिए पवित्र रिश्तो की तरह होते हैं। उस घर में उसके ससुर उसके पिता के समान होते हैं लेकिन आजकल के मॉडर्न युग में इन रिश्तो का कोई भी मूल्य नहीं रह गया है। ऐसा ही एक किस्सा सामने आ रहा है जहां बहू उन्हें अपने ससुर के साथ संबंध बनाए और फिर ससुर के बच्चे की मां बन गई।
एक 46 वर्षीय शख्स ने अपनी बहू के साथ संबंध बनाएं और फिर उसे प्रेग्नेंट कर दिया।

love affair : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, अब हुई गर्भवती

शख्स ने खुद बताया कि उसकी पत्नी 45 साल की है और उनके बेटे की उम्र 26 साल की है। शख्स ने यह भी बताया कि उनका बेटा जब अपनी 23 वर्षीय पत्नी को लेकर आया तो उसे देखकर वह बहुत खुश हो गया।शख्स ने बताया कि उसकी बहू काफी खूबसूरत है।उस शख्स ने खुद बताया कि उसके बेटे की शादी पिछले साल हुई थी। मेरी पत्नी ने मेरी बहू को भी सुपर मार्केट में जॉब दिलवा दी। जहां वह काम करती थी।

कुछ महीने पहले हम भतीजे की शादी में गए और एक होटल में ठहरे थे।मेरी पत्नी और बेटा जब सोने के लिए चले गए तो मैं अपनी बहू के साथ बार में ड्रिंक्स लेने चला गया था। हम सिगरेट पीने के लिए बाहर निकले, मेरी गाड़ी बहुत ज्यादा ठंडी हो रखी थी. मैं नहीं जानता कि ये सब कैसे हुआ, मैं झुक कर उसके गाल पर किस कर दिया. मेरे किस करने के बाद मेरी बहू ने मुझे होठों पर किस किया.

love affair : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, अब हुई गर्भवती

जिसके बाद हम दोनों ने कार की पिछली सीट पर संबंध बनाए. इस इंसिडेंट के बाद हमने एक दूसरे से वादा किया कि यह बात हम किसी को नहीं बताएंगे और यह राज सब राज ही रहेगा। मेरी बहू मेरे बेटे से बहुत प्यार करती है और मैं भी अपनी बीवी से बहुत प्यार करता हूं। हमारे बीच जो कुछ भी हुआ वह गलत था।

शख्स ने यह भी बताया कि बहू से संबंध बनाने के बाद कुछ दिनों बाद मेरा बेटा आया और बोला है वह खुशखबरी देना चाहता है। उसने बताया कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है लेकिन मेरे मन में शंका उत्पन्न होने लगी ।जब मैंने अपनी बहू से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि यह बच्चा मेरा ही है।यह बात सुनकर मेरे तो होश उड़ गए।अगले दिन मैंने अपनी पत्नी से कहा कि मैं उसके साथ रिश्ते तोड़ रहा हूं.मैंने अपना सामान बैग में रखा और घर छोड़कर निकल गया. ये सब कुछ अचानक हुआ और मैं भी जानता था कि आगे क्या होने वाला है?

love affair : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, अब हुई गर्भवती