home page

Sasur Bahu Affair: बहू के प्यार में डूबा ससुर, मौका देख दोनों हुए फरार

राजस्थान के बूंदी जिले से ससुर बहू के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। ससुर को अपनी बहू से प्यार हो गया। मौका देख दोनों फरार हो गए। बेटे ने थाने में केस दर्ज करवाया है।  

 | 
Sasur Bahu Affair: बहू के प्यार में डूब ससुर, मौका देख दोनों हुए फरार

HR Breaking News (नई दिल्ली)। राजस्थान के बूंदी जिले से अपने ही बेटे की पुत्रवधू (Bahu) को लेकर फरार हुए आशिक मिजाज ससुर (Aashiq Mizaz Sasur) का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. बहू के प्यार में डूबा यह ससुर करीब एक महीने पहले उसे लेकर फरार हो गया था. पिता की हरकत से सकते में आया बेटा अपनी पत्नी को ढूंढने की गुहार लेकर पुलिस थाने पहुंचा था. लेकिन अभी तक दोनों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस का कहना है कि वह पूरी शिद्दत से दोनों की तलाश कर रही है. लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

 

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

 

दरअसल रिश्तों को तार-तार कर देने वाला यह मामला बूंदी के सदर थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. सदर थाना इलाके के सिलोर गांव निवासी रमेश वैरागी अपने ही बेटे पवन वैरागी की पुत्रवधू को लेकर फरार हो गया. पवन वैरागी के छह माह की बेटी है. पीड़ित युवक पवन वैरागी का कहना है कि उसके पिता रमेश वैरागी उसकी पत्नी को घर से भगाकर ले गए. पवन का कहना है कि उसकी पत्नी बेहद सीधे स्वभाव की है. पवन का आरोप है कि उसके पिता उसकी पत्नी के सीधे स्वभाव का फायदा उठाकर उसे भगा ले गए।

बेटे की गैर मौजूदगी में की पिता ने यह हरकत

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


यही नहीं पवन का कहना था कि उसके पिता पहले भी उसकी पत्नी के साथ अभद्र हरकतें करता था. वह उसे डराता धमकाता भी था. बाद में पिता अपनी पुत्रवधू को उसकी बाइक से ले भागा. पवन ने बताया कि वह मजदूरी का काम करता है और इसके सिलसिले में बाहर रहता है. पिता उसकी गैर मौजदूगी में उसकी पत्नी को भगा ले गए. बहरहाल पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

राजस्थान में पहले भी हो चुका है ऐसा मामला

ये भी पढ़ें : Affair Story : ससुर के साथ एक रात होटल में रूकी बहू्, फिर हो गया कांड

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाले ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. पूर्व में राजस्थान के ही सिरोही जिले में एक दामाद अपनी सास के प्यार में डूब गया था. उसके बाद वह मौका देखकर सास को भगाकर ले गया था. इसके लिए उसने पहले अपने ससुर को शराब पिलाई. ससुर जब नशे में धुत्त हो गया तो वह सास को लेकर फरार हो गया. हालांकि उनका भी काफी दिनों तक कोई सुराग नहीं लग पाया था. बाद में समाज के लोगों ने उनको पकड़कर पुलिस के हवाले किया था।