home page

ससुर बहू स्टोरी: 70 साल के ससुर को जवान बहू से हुआ प्यार, फिर दोनों ने कर लिया ये काम

ससुर और बहू का बाप-बेटी का रिश्ता होता है। इन दिनों उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 70 साल के ससुर को अपनी 28 साल की बहू से प्यार हो गया। दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। जाने पूरा मामला- 

 | 
ससुर बहू स्टोरी: 70 साल के ससुर को जवान बहू से हुआ प्यार, फिर दोनों ने कर लिया ये काम

HR Breaking News (ब्यूरो)। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 70 साल के बुजुर्ग शख्‍स ने अपनी 28 साल की बहू के साथ मंदिर में शादी कर ली. इस शादी के फोटो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो गए हैं. वहीं इस घटना को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हैं.

 

सोशल मीडिया की खबर और फोटो पर भरोसा करें तो कहा जा रहा है कि ससुर कैलाश यादव की पत्‍नी की 12 साल पहले मौत हो चुकी है. उनके चार बच्‍चे हैं और पूजा का पति तीसरे नंबर का बेटा था, उसकी भी मौत हो चुकी है. खबरों के अनुसार दोनों ने आपसी रजामंदी के साथ शादी की है और पूजा, अपने इस नए रिश्‍ते से खुश है. बताया गया है कि कैलाश यादव बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव का रहने वाला है।

 

ये भी पढ़ें : Relationship: महिलाओं को इस उम्र में होती है संबंध बनाने की सबसे ज्याद चाहत


खबरों के अनुसार बड़हलगंज थाने के चौकीदार कैलाश यादव ने अपनी बहू पूजा के साथ सात फेरे लिए और इस मौके पर ग्रामीणों के साथ उनके परिजन मौजूद रहे. इस शादी को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चाएं हो रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि पूजा, अपने पति की मौत के बाद से अकेली थी. उसकी शादी किसी और से करा दी गई थी, लेकिन उसे वह घर-परिवार पसंद नहीं आया तो वह अपने पति के घर लौट आई. यहां उसने अपने ससुर के साथ शादी करना मंजूर कर लिया और समाज की परवाह किए बैगर यह शादी हो गई।


पुलिस तक पहुंची बात, फोटो देखकर हैरान हुए अफसर

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

बड़हलगंज थाने में चौकीदार कैलाश यादव की शादी की बात सोशल मीडिया के जरिए उस गांव और थाने तक पहुंच गई है. थाना प्रभारी बड़हलगंज ने बताया हमें इस शादी की जानकारी वायरल हो रही फोटो से ही पता चली है. इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है. उन्‍होंने कहा कि यह दो लोगों का आपसी मामला है, यदि किसी को शिकायत होगी तो पुलिस जांच कर सकती है।