home page

Sasur Bahu Story : बेटा नहीं होता था घर तो ससुर बहू के साथ कमरे में करता था ये काम

यूपी के पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बेटे के घर से जाने के बाद ससुर बहू के साथ गंदी हरकतें करता था। ससुर के गंदी हरकतों से तंग आकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। 

 | 
Sasur Bahu Story : बेटा नहीं होता था घर तो ससुर बहू के साथ कमरे में करता था ये काम

HR Breaking News (नई दिल्ली)। यूपी के पीलीभीत से जो मामला सामने आया है उसने ससुर और बहू के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। ससुर अपने बेटे के जाते ही घर में बहू के अकेले होने का फायदा उठाता था। बेटे की शादी के बाद से ससुर अपनी बहू पर गलत नजर रख रहा था। 

ये भी पढ़ें : My Story : युवक ने अपनी सगी मौसी के साथ जबरदस्ती बनाया रिश्ता, अब खड़ी हुई मुसीबत

बहू का आरोप है कि एक दिन पति के जाते ही उसके ससुर ने बहाने से कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका ससुर कई बार उससे दुष्कर्म कर चुका है। जब वह इस बारे में अपने पति को बताने की कोशिश करता तो उल्टा उसे ही फंसाने की धमकी दी जाती थी। धक-हारकर महिला पुलिस के पास पहुंची तो यहां भी उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की है।


लखनऊ की एक महिला की शादी बीसलपुर के एक मोहल्ला के युवक के साथ 18 अप्रैल 2018 को हुई थी। आरोप है कि ससुर बहू पर गलत नजर रखता था। विरोध किया और अपने पति को बताया तो ससुर ने डांट दिया। बताया कि पति राजमिस्त्री का काम करता है। जब वह घर से बाहर चला जाता था। आरोप है कि तभी ससुर जबरन दुष्कर्म करता रहा। 

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े होश

पीड़िता जब बीसलपुर कोतवाली गई और उसने तहरीर दी तो पुलिस ने जांच कर कार्रवाई किए जाने के नाम पर उसे कोतवाली से टरका दिया गया। पीड़िता की मां लखनऊ से बीसलपुर कोतवाली आकर न्याय की गुहार लगाती रही। रविवार को भी उसने पीड़िता के पिता व मां ने कोतवाली पहुंचकर न्याय की गुहार की। पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर जांच कराकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।