home page

UP के इस शहर में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल, नोटिफिकेशन हुआ जारी

UP News - हाल ही में आई एक रिपोर्ट के हवाले से कहा जा रहा है कि यूपी के इस शहर में दो स्कूल बंद रहेंगे। यदि किसी विश्वविद्यालय या महाविद्यालय व अन्य शिक्षण संस्थान में बोर्ड या विश्वविद्यालय की पूर्व नियोजित परीक्षा है तो उसे यथावत कराया जाएगा। 
 | 

HR Breaking News, Digital Desk - बरेली में उर्स-ए-रजवी की वजह से 10 से 12 सितंबर तक शहर में काफी भीड़ रहेगी। कई जगह जाम जैसी स्थिति बनने से विद्यार्थियों को असुविधा होने की आशंका है। इसके मद्देनजर डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने दो दिन का अवकाश घोषित किया है। 11 सितंबर को उर्स स्थल के आसपास स्थित स्कूलों में छुट्टी रहेगी। 

11 सितंबर को ये स्कूल रहेंगे बंद-

11 सितंबर को इस्लामिया गर्ल्स इंटर कॉलेज, एफआर इस्लामिया इंटर कॉलेज, कस्तूरबा बालिका इंटर कॉलेज, खलील उच्च माध्यमिक विद्यालय, एसवी इंटर कॉलेज, डीएवी इंटर कॉलेज, राम भरोसे गर्ल्स इंटर कॉलेज, राजकीय इंटर कॉलेज व राजकीय बालिका इंटर कॉलेज को बंद रखने का निर्देश दिया है। 

12 सितंबर को सभी स्कूलों की छुट्टी-

12 सितंबर को शहर के सभी स्कूल, कॉलेज, उच्च शिक्षण संस्थान, टेक्निकल कॉलेज, आईटीआई व पालिटेक्निक संस्थानों में अवकाश रहेगा। यदि किसी विश्वविद्यालय या महाविद्यालय व अन्य शिक्षण संस्थान में बोर्ड या विश्वविद्यालय की पूर्व नियोजित परीक्षा है तो उसे यथावत कराया जाएगा। 

शहर में लागू रहेगा डायवर्जन-

आला हजरत का तीन रोजा उर्स 10 सितंबर से शुरू हो रहा है। उर्स में देश-विदेश से जायरीन आएंगे। उर्स के दौरान रविवार सुबह से तीन दिनों तक शहर में डायवर्जन लागू रहेगा। 10-12 सितंबर तक यातायात व्यवस्था सुचारु रखने के लिए एसपी यातायात राममोहन सिंह ने डायवर्जन प्लान जारी किया है। वाहनों की पार्किंग के लिए भी स्थान चिह्नित किए गए हैं। उर्स के दौरान सिर्फ जायरीन के भारी वाहन शहर में प्रवेश कर सकेंगे।