home page

SDM Jyoti Maurya : ज्योति मौर्य और मनीष दुबे की शादी का रास्ता हुआ साफ, अब ये केस भी होगा खत्म

पिछले काफी दिनों से एसडीएम ज्योति मौर्य(SDM Jyoti Maurya) और मनीष दुबे अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में बने हुए थे। ऐसे में ज्योति मौर्य के पति अलोक मौर्य ने दोनों के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। लेकिन अब हाल ही में एक खबर सामने आई है जिसमें ज्योति और मनीष दुबे की शादी को लेकर रास्ता साफ होता नजर आ रहा है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं-

 | 
SDM Jyoti Maurya : ज्योति मौर्य और मनीष दुबे की शादी का रास्ता हुआ साफ, अब ये केस भी होगा खत्म

HR Breaking News (ब्यूरो)। एसडीएम ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) कई महिनों से चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। ज्योति मौर्य उनके पति आलोक मौर्य ने कई संगीन आरोप लगाए थे जिसके बाद ये केस लाइमलाइट में आ गया था। आलोक मौर्य एक सफाई कर्मचारी हैं जबकि उनकी पत्नी ज्योति मौर्य एसडीएम। आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि उनका होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर चल रहा है और दोनों मिलकर उन्हें मरवाना चाहते हैं। इतना ही नहीं आलोक मौर्य ने ज्योति मौर्य पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए थे।

ज्योति मौर्य और मनीष दुबे की शादी का रास्ता साफ-


आलोक मौर्य ने इस केस से जुड़ी हुई कई आपत्तिजनक चीजें सोशल साइट्स पर भी डाल दी थीं। जिसके बाद लोगों ने ज्योति मौर्य को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लोगों ने मनीष दुबे और ज्योति मौर्य को लेकर कई तरह के कमेंटस् किए थे और दोनों के रिश्तों पर सवाल उठाए गए थ। इसी बीच दोनों पति-पत्नी ने एक दूसरे के खिलाफ कोर्ट में केस में दायर कर दिया था।

ज्योति मौर्य ने भी आलोक मौर्य पर दहेज उत्पीड़न और टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे। कई महीनों तक ये केस ऐसे ही चलता रहा, लेकिन पिछले महीने आलोक मौर्य ने ज्योति के खिलाफ दर्ज केस वापस ले लिया था। आलोक मौर्य ने कुछ बताया नहीं, लेकिन दोनों ने आउट ऑफ द कोर्ट सेटलमेंट कर लिया थ।


अब मनीष दुबे के खिलाफ भी खत्म होगा केस-


अब इस मामले में एक नई खबर सामने आ रही है कि महोबा के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ दर्ज केस भी जल्द खत्म होने वाला है। आलोक मौर्य के आरोपों के बाद मनीष दुबे के खिलाफ जांच चल रही थी।

खबरें सामने आ रही है कि जांच में मनीष दुबे पर अनियमितता करने अथवा विभाग की छवि धूमिल करने का कोई ठोस प्रमाण नहीं मिला पाया है और अब जल्द ही इस मामले में फैसला लिया जाएगा। इस मामले में जांच कमेटी को मनीष दुबे का बयान भी संतोषजनक लगा है।


मनीष दुबे के साथ नई जिंदगी शुरू करना चाहती है ज्योति मौर्य-


यानी अब ज्योति मौर्य पहले ही केस से बाहर आ चुकी हैं और अब मनीष दुबे के खिलाफ भी केस अगर खत्म हो जाता है तो ये दोनों की एक बड़ी जीत होगी। ज्योति मौर्य ने मनीष दुबे के साथ अपने रिश्ते कबूल भी किए हैं। ज्योति मौर्य ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा था कि किसी के साथ नई जिंदगी शुरू करना कुछ भी गलत नहीं है और वो मनीष दुबे के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करना चाहती हैं।


केस खत्म होने के बाद कर सकते हैं दोनों शादी!


ज्योति मौर्य आलोक मौर्य से पहले ही तलाक की मांग कर चुकी हैं और अब जैसे ही मनीष दुबे के खिलाफ केस खत्म होता है उनका नई जिंदगी शुरू करने का सपना जल्द पूरा हो पाएगा। ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य की दो बेटियां भी हैं। ज्योति मौर्य ये साफ कर चुकी हैं कि वो अपनी बेटियों को अपने साथ रखना चाहती हैं। दूसरी तरफ मनीष दुबे भी अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं।