home page

तहलका मचाने आ रहा धाकड़ Smartphone, कीमत 10 हजार से कम

अब लावा जल्द ही Lava Blaze का उत्तराधिकारी आने वाला है, जिसका नाम Lava Blaze 2 होगा. टिपस्टर मुकुल शर्मा ने फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया है. टिपस्टर का कहना है कि हैंडसेट की कीमत 10 हजार रुपये के नीचे होगी. बता दें, Blaze 5G की कीमत 10,999 रुपये है.
 
 | 
तहलका मचाने आ रहा धाकड़ Smartphone, कीमत 10 हजार से कम

HR Breaking News (ब्यूरो):  भारत में Xiaomi और OPPO जैसी कंपनियों का कब्जा है. ऐसे में भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड लावा के लिए पांव जमाना काफी मुश्किल हो रहा है. लेकिन लावा हार मानने को तैयार नहीं है और लगातार अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रहा है.

हाल ही में कंपनी ने Lava Blaze 5G लॉन्च किया, जिसमें डिसेंट फीचर्स और काफी कम कीमत में उपलब्ध था. अब लावा जल्द ही Lava Blaze का उत्तराधिकारी आने वाला है, जिसका नाम Lava Blaze 2 होगा. 

Chanakya Niti: ऐसे मर्दो के पास खुद चली आती है महिलाएं, इस काम को करने में नहीं करती देरी


Lava Blaze 2 Price In India


टिपस्टर मुकुल शर्मा ने फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया है. उनके मुताबिक, लावा ब्लेज़ 2 अप्रैल में भारतीय बाजार में लॉन्च होगा. टिपस्टर का कहना है कि हैंडसेट की कीमत 10 हजार रुपये के नीचे होगी. बता दें, Blaze 5G की कीमत 10,999 रुपये है.


Lava Blaze 2 Design


Lava Blaze 2 की लाइव इमेज भी सामने आई है. जैसा कि आप इमेज में देख सकते हैं, स्मार्टफोन में एक फ्लैट बैक है जिसमें दो बड़े रिंग हैं जिनमें कैमरा सेंसर लगे हैं. पिछला स्पष्ट रूप से कांच से बना है. इसमें वॉल्यूम रॉकर्स और एक पावर बटन के दाहिने किनारे के साथ फ्लैट साइड हैं, जो फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ इंटिग्रेटेड है. डिवाइस के फ्रंट को इमेज में नहीं दिखाया गया है लेकिन हम मोटे बेजल्स के साथ-साथ वॉटरड्रॉप नॉच की उम्मीद कर सकते हैं.

Chanakya Niti: ऐसे मर्दो के पास खुद चली आती है महिलाएं, इस काम को करने में नहीं करती देरी


Lava Blaze 2 Specs


टिपस्टर मुकुल शर्मा का दावा है कि Lava Blaze 2 यूनिसोक टी616 प्रोसेसर से संचालित होगा. 12nm प्रोसेसर पर निर्मित, यह एक एंट्री-लेवल ऑक्टा-कोर SoC है जिसमें दो तेज ARM Cortex A75 कोर 2 GHz तक और छह पावर-कुशल ARM Cortex A55 कोर 1.8 GHz तक क्लॉक किए गए हैं. डिवाइस के बाकी स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है.