home page

दामाद सास लव स्टोरी : सास को अपने दामाद से हुआ इश्क, फिर दोनों ने किया ये काम

 | 
दामाद सास लव स्टोरी : सास को अपने दामाद से हुआ इश्क, फिर दोनों ने किया ये काम
प्यार की कोई उम्र नहीं होती है लेकिन ये बात आपने कहावतों में ही सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसा ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। राजस्थान के सिरोही  में रहने वाली सास को अपने दामाद से प्यार हो गया। दामाद अपनी सास को लेकर फरार हो गया।

HR Breaking News (ब्यूरो)। राजस्थान के सिरोही में हैरान कर देने वाला केस हुआ है। यहां दामाद और सास के बीच प्यार हो गया और दोनों फरार हो गए। दामाद के खिलाफ ससुर ने सास को भगाने का केस दर्ज कराया है। जिसने भी यह खबर सुनी वह हैरान रह गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

 

ये भी पढ़ें : अफेयर : बहू को घर में अकेली देख, चाचा और ससुर की डोली नीयत, कर दिया ये काम

 

दरअसल, सिरोही जिले के अनादरा थाना क्षेत्र के सियांकारा गांव के रहने वाले रमेश जोगी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का पति (दामाद) उसकी पत्नी (सास) को भगा कर ले गया है. रमेश ने पुलिस को यह भी बताया कि बेटी की शादी पास के ही मामावली गांव के रहने वाले नारायण जोगी के साथ हुई थी.

पहले पी शराब फिर सास को भगा ले गया दामाद 

बताया गया कि दामाद नारायण 30 दिसंबर को शराब की बोतल लेकर ससुराल पहुंचा. यहां नारायण ने ससुर रमेश के साथ बैठकर शराब पी। मेश के मुताबिक ज्यादा नशा होने पर वह सो गया. शाम चार बजे जब आंख खुली तो देखा की मेरी पत्नी और दामाद नारायण घर पर मौजूद नहीं हैं। मैंने आस-पास दोनों की बहुत तलाश की, लेकिन उन दोनों का कुछ भी पता नहीं चला. मामले पर अनादरा थाना अधिकारी बलभद्र सिंह ने कहा कि रमेश की पत्नी दामाद के साथ 30 दिसंबर को गायब हुई थी. रमेश ने 1 जनवरी की शाम पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उसका कहना है कि दामाद नारायण उसकी पत्नी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया है। केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीम उसकी पत्नी और  दामाद  की तलाश कर रही है।

दामाद के भी तीन बच्चे, सास भी चार बच्चों की मां

ये भी पढ़ें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता

बताया गया कि दामाद के साथ फरार सास तीन बेटी और एक बेटे की मां है।  सभी की शादियां भी हो चुकी हैं. वहीं, दामाद नारायण के भी 3 बच्चे हैं। यह भी कहा गया है कि नारायण अपने साथ अपनी एक बेटी को भी ले गया है।