home page

Suhagraat : सुहागरात मनाते ही दूल्हे ने कर दिया ये कांड, पुलिस तक पहुंचा मामला

suhagrat story : ये बहुत अजीब मामला सामने आया है जिसपर आप शायद यकीन न करें, सुहागरात मनाते ही दूल्हे ने ये कांड कर दिया के पुलिस एक पूरा मामला जा पहुंचा | आइये डिटेल में जानते हैं क्या है माजरा 

 | 
affair

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की एक घटना सामने आ रही है जिसमें नई-नई शादी हुई दूल्हा सुहागरात के अगले दिन ही घर छोड़कर भाग गया। उसे काफी इधर-उधर ढूंढा गया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। यह मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है जहां एक दूल्हा सुहागरात मनाने के बाद अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़ कर भाग गया। परिवार ने काफी देर तक उसके लौटने का इंतजार किया लेकिन जब वह नहीं लौटा तो इसकी शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई। इस घटना के बाद अब सभी के बीच काफी हैरानी का माहौल छाया हुआ है और इस बात को लेकर काफी हड़कंप मच गया है।

love affair : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, अब हुई गर्भवती

परिजनों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि दूल्हा अपना फोन और रुपए यही छोड़ गया है और उसे काफी ढूंढा भी गया है। परिवार वालों ने लोगों से और उसकी दुल्हन से भी पूछताछ की लेकिन किसी को कुछ पता नहीं है। अब पुलिस में लापता दूल्हे की तलाश करनी शुरू कर दी है।

यह घटना सांडी थाने के एक गांव की है यहां रहने वाला 22 वर्षीय दूल्हा सोमवार को अचानक घर से निकल गया परिवार वालों ने बताया कि वह सफेद शर्ट पहने हुए हैं। 17 फरवरी को उसकी बारात बिहानी थाने के मनसूर नगर गांव में जानी थी 18 फरवरी को दुल्हन को विदा करके वह अपने घर ले गया और गायब हो गया। परिजनों ने उसे जाते हुए देखा लेकिन उन्होंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो लोगों को उसकी चिंता हुई।

love affair : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, अब हुई गर्भवती

उसका मोबाइल फोन और पैसे भी घर पर ही रखे हैं। परिजनों को अनहोनी होने की आशंका भी सता रही है। बताया जा रहा है कि दूल्हा 17 फरवरी को शादी करके अपनी दुल्हन 18 फरवरी को घर ले आया था और सब कुछ ठीक चल रहा था। 19 फरवरी को वह सुबह घर से बिना बताए घर से बाहर गया और उसके बाद वो लौटा ही नहीं।

love affair : महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, अब हुई गर्भवती