home page

Suhagrat: सुहागरात पर दूल्हे के पास आया फोन, दुल्हन को कमरे में अकेली छोड़ आया

यूपी के कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सुहागरात वाले दिन दूल्हे का फोन आया और वो दुल्हन को अकेली छोड़कार बात करने के लिए बाहर चला गया। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं आगे क्या हुआ-

 | 
Suhagrat: सुहागरात पर दूल्हे के पास आया फोन, दुल्हन को कमरे में अकेली छोड़ आया

HR Breaking News (नई दिल्ली)। यूपी के कानपुर में सुहागरात पर जो हुआ उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। दूल्हा का कुछ भी अता-पता नहीं था। अगले दिन दूल्हे की लाश मिली तो घर में कोहराम मच गया। दूल्हे की मां ने बेटे की हत्या का शक अपनी नई-नवेली बहू पर जताया। मां की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई हुई। बेटे की हत्या से दुखी मां न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खाने की मजबूर है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


घटना पिछले साल मई की बताई जा रही है। इसकी जानकारी तब हुई जब एक महिला कानपुर पुलिस कमिश्नर के पास बेटे की हत्या में शामिल लोगों पर कार्रवाई न होने की शिकायत लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि बेटे की मौत के बाद घाटमपुर पुलिस ने हत्या की धारा में रिपोर्ट तो लिख ली लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। महिला की शिकायत सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर ने घाटमपुर पुलिस को मामले में जो तथ्य सामने आए हैं उसपर संज्ञान लेने के निर्देश दिए हैं।

मामला गांधीनगर घाटमपुर का है। यहां की रहने वाली लीलावती ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि उनके बेटे सर्वेश कुमार की शादी 17 मई 2022 को साढ़ की युवती से हुई थी। बारात 19 मई 2022 को वापस घर लौटी। उसी दिन रात में दस बजे सर्वेश के मोबाइल पर किसी का फोन आया। इसके बाद सर्वेश बनियान और पैंट में ही घर से बाहर निकल गया। काफी देर तक वापस न आने पर उसकी खोजबीन शुरू हुई, लेकिन उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चल सका।20 मई 2022 को बरीपाल रेलवे स्टेशन ट्रैक पर उसका शव मिला जो घर से कुछ ही दूरी पर था।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

लीलावती ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि बाद में पता चला कि उनकी बहू के शादी से पहले किसी युवक से संबंध थे। सुहागरात पर बहू के मोबाइल पर भी किसी का फोन आया था। महिला के मुताबिक प्रेमी ने सुहागरात पर बहू के पास फोन करके बेटे की हत्या की योजना बनाई थी। दोनों की शादी वाले दिन चार बार बात हुई और जब बेटा गायब हुआ तब भी दोनों सम्पर्क में थे। लीलावती ने आरोप लगाया कि बहू ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे की हत्या करा दी है। लीलावती के मुताबिक घाटमपुर पुलिस ने हत्या और साक्ष्य छुपाने की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।