home page

Teacher Affair: 12वीं कक्षा के छात्र के प्यार में डूबी मैडम, मिलने के बहाने से घर पर आती थी पढ़ाने

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में एक स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर को 12वीं कक्षा के स्टूडेंट से लव हो गया। स्टूडेंट के मिलने के बहाने से टीचर उसे हर रोज घर पर पढ़ाने के लिए आती थी। आइए नीचे खबर में विस्तार से जातने हैं पूरी Story - 

 | 
Teacher Affair: 12वीं कक्षा के छात्र के प्यार में डूबी मैडम, मिलने के बहाने से घर पर आती थी पढ़ाने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में शुक्रवार को हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां रामगढ़ ताल इलाके के एक मशहूर स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के छात्र को उसकी शिक्षिका लेकर गायब हो गई है। मामले का खुलासा होते ही स्कूल प्रबंधन और परिजन दोनों ही हैरान रह गए। छात्रा के पिता ने गुमशुगदी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। गायब शिक्षिका की बड़ी बहन एक स्कूल की प्रधानाचार्य है। उन्हें भी शनिवार को थाने पर बुलाया गया।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

पिछले सात साल से पढ़ाती थी ट्यूशन

शिक्षिका और छात्र की तलाशी में पुलिस जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामगढ़ताल इलाके के आजादनगर रुस्तमपुर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर का बेटा रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में स्थित एक सरकारी स्कूल में 12वीं का छात्र है। छात्र के घर से थोड़ी दूर पर शिक्षिका का मकान है, वह उसे ट्यूशन भी पढ़ाती है। पिछले सात साल से छात्र शिक्षिका से ट्यूशन पढ़ रहा था।


टीशर्ट खरीदने की बात कहकर घर से निकला

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

परिजनों के मुताबिक गायब छात्र उनका इकलौता बेटा है। पहले उसे शिक्षिका की बड़ी बहन पढ़ाती थी। बाद में वह एक-दूसरे स्कूल में प्रिंसिपल हो गई, लिहाजा छात्र के स्कूल में पढ़ाने वाली उसकी छोटी बहन ने उसे ट्यूशन पढ़ाना शुरू कर दिया था। पिता के मुताबिक एक मार्च को टीशर्ट खरीदने की बात कहकर दिन में वह साढ़े 11 बजे बेटा घर से निकला।

शिक्षिका के घर गए परिजन तो हुआ खुलासा

हालांकि जब वह शाम तक घर नहीं लौटा तो उसको फोन किया गया तो बंद आ रहा था। फिर बाद में पता चला कि वह अपनी शिक्षिका के साथ निकला था। घरवालों ने शिक्षिका के घर पहुंचकर जानकारी जुटाने की कोशिश की तो वह भी लापता मिली। बड़ी बहन ने उन्हें भरोसा दिया कि जल्द ही दोनों को तलाश कर उनके बेटे को उन्हें सुपुर्द कर दिया जाएगा।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी हुई है। पिता ने शुक्रवार को दोबारा थानेदार से मुलाकात की तो उन्होंने शिक्षिका की परिवारीजनों को थाने पर बुलाया। छात्र अपने साथ एटीएम कार्ड भी ले गया है। उससे एक और दो मार्च को उसने 52 हजार रुपये की खरीदारी की है। जानकारी के बाद पिता ने उसका कार्ड बंद कर दिया है।