home page

घर से स्कूल की कहकर OYO होटल पहुंचे लड़का लड़की, फिर हुआ...

पुलिस ने हरियाणा के फरीदाबाद जिले के एक ओयो होटल में छापेमारी की तो स्कूल में पढ़ने वाली लड़की को आपत्तिजनक हालत में पाया गया है। पुलिस ने छात्रा को हिरासत में ले लिया। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं- 

 | 
घर से स्कूल की कहकर OYO होटल पहुंचे लड़का लड़की, फिर हुआ...

HR Breaking News (नई दिल्ली)। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पुलिस ने एक ओयो होटल में छापा मारकर 2 स्कूली बच्चों को हिरासत में लिया है। महिला आयोग की चेयरपर्सन की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। यह स्कूली बच्चे ओयो होटल में कमरा लेने के लिए पहुंचे थे। फिलहाल पुलिस ने ओयो होटल संचालक समेत दोनों बच्चों को हिरासत में लिया है और जांच की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

जानकारी के अनुसरा छात्र और छात्रा जब एनएच-5 में स्थित एक ओयो होटल में कमरा लेने पहुंचे तो किसी ने महिला आयोगी की चेयरपर्सन रेनू भाटिया को फोन कर इसकी सूचना दी। रेनू भाटिया ने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी और कार्यवाही करने के लिए कहा। सूचना मिलने के बाद पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छात्र और छात्रा को हिरासत में ले लिया। पुलिस इस मामले में जांच की बात कर रही है।

होटल संचालक ने कमरा देने से किया था इनकार

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता है कि होटल संचालक ने इन बच्चों को कमरा देने से इनकार कर दिया था। लेकिन फिर भी मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि क्योंकि बच्चे नाबालिग हैं इसलिए इन दोनों बच्चों को उनके अभिभावकों को बुलाकर और इनकी काउंसलिंग करके उन्हें सौंपा जाएगा।

पुलिस ने अभिभावकों से की अपील

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

पुलिस ने कहा कि ओयो होटल मालिक के खिलाफ यह मामला एनआईटी थाने में भेजा जाएगा और महिला आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने नाबालिक बच्चों पर निगाह रखें और उन्हें अच्छे बुरे के बारे में जागरूक करें।