home page

Suhagrat पर दुल्हन की निकली चीख, दौड़कर कमरे में आ पहुंचे ससुराल वाले

सुहागरात का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। रात को दुल्हन का मूड बिगड़ गया और दुल्हन शोर मचाने लगी। दुल्हन की चीख सुनते ही ससुरवाले कमरे की दौड़ पड़े।

 | 
Suhagrat पर दुल्हन की निकली चीख, दौड़कर कमरे में आ पहुंचे ससुराल वाले

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सुहागरात की सेज सजी थी। दुल्हन दूध का गिलास लेकर सेज पर पहुंच गई। लेकिन कुछ देर बाद ही दुल्हन का मूड बिगड़ गया। आधी रात को दुल्हन ने शोर मचाया तो परिवार के लोग दौड़ पड़े। दुल्हन चीख-चीखकर कह रही थी कि मेरा पति नपुंसक है। मैं इसके साथ नहीं रहूंगी। रात साढ़े तीन बजे दुल्हन ने फोन करके मायके पक्ष के लोगों को भी बुला लिया। पहले घर में समझौते के प्रयास हुए। इसके बाद मामला थाने पहुंच गया। 

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

मामला किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचमपुर से जुड़ा है। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति की शादी 2 मार्च को निलोई जसवंतनगर इटावा की रहने वाली लड़की के साथ हुई थी। 3 मार्च को दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर घर ले आया। रात में 11:30 बजे तक संगीत का कार्यक्रम चला। इसके बाद 12 बजे के करीब नई-नवेली दुल्हन अपने पति के पास कमरे में पहुंच गई और उसने हंगामा शुरू कर दिया। उसने मायके फोन किया तो 20-22 लोग सुबह तड़के ससुराल पहुंच गए और दुल्हन को जबरन ले जाने लगे।  

समझौते के बाद मायके गई दुल्हन 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

सूचना पाकर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आयी। जहां समझौते के प्रयास हुए। लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद दीपेंद्र और दुल्हन के पिता नेकराम ने पुलिस को लिखित में तहरीर दी और आभूषणों के साथ दुल्हन के मायके जाने की बात कही। कहा गया कि अब इस मामले का बाद में समाधान किया जाएगा। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद दुल्हन को मायके पक्ष के साथ भेज दिया गया है। कोई तहरीर आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।