home page

महिला को Hotel मिलने के लिए बुलाया फिर 3 साल के बेटे के सामने जबरदस्ती बनाए संबंध

मामला जयपुर की जालूपुरा थाना का है। महिला ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके दोस्त ने होटल मिलने के लिए बुलाया फिर तीन साल के बेटे के सामने जबरदस्ती संबंध बनाए। जानिये पूरा मामला- 

 | 
महिला को Hotel मिलने के लिए बुलाया फिर 3 साल के बेटे के सामने जबरदस्ती बनाए संबंध

HR Breaking News (नई दिल्ली)। जयपुर की जालूपुरा थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के मामले में गुरुवार रात को आरोपी को गिरफ्तार किया है. तीन साल के बच्चे सामने मां के साथ रेप करने करने का मामला सामने आया है. पिछले एक महीने से आरोपी अपने छिपने के ठिकाने बदल बदल कर फरार था. लेकिन आखिरकार वो पुलिस के शिकंजे में फंस गया। जानकारी के अनुसार आरोपी की महिला से दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। 11 मई 2022 को अजमेर निवासी 28 साल की महिला ने जालूपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वो अपने पति और 3 साल के बेटे के साथ बजाज नगर में रहती है. फेसबुक पर उसकी दोस्ती भादरा हनुमानगढ़ निवासी राकेश से हुई. राकेश ट्रांसपोर्ट कंपनी में जॉब करता है।

ये भी पढ़ें : My Story : युवक ने अपनी सगी मौसी के साथ जबरदस्ती बनाया रिश्ता, अब खड़ी हुई मुसीबत

बातचीत के दौरान दोनों ने एक दूसरे के नंबर ले लिए. इसके बाद दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी। आरोप है कि फरवरी 2021 में आरोपी राकेश कुमार ने उसको मिलने वनस्थली मार्ग स्थित एक होटल में बुलाया. तीन साल के बेटे को लेकर वो राकेश से मिलने पहुंची। होटल के रुम में आरोपी ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक ऑफर की. नशा मिला होने के कारण वो बेहोश हो गई।

कई बार किया दुष्कर्म 


बेहोसी की हालत में आरोपी ने तीन साल के बेटे के सामने उसके साथ दुष्कर्म किया औऱ उसकी अश्लील फोटो भी खींची. इसके बाद वो फोटो वायरल करने की बात कहकर उन्हें ब्लैकमेल करने लगा और कई बार दुष्कर्म किया. आरोपी राकेश अब उसको दोस्तों से भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. परेशान होकर पीड़िता से पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने ऐसे कसा शिकंजा

ये भी पढ़ें : 16 साल की दो सहेली डेली आपस में बनाती थी संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े होश

एसएचओ अनिल कुमार जैमनी ने बताया कि महिला के केस दर्ज कराने का पता चलते ही आरोपी फरार हो गया था। करीब एक महीने से पुलिस टीमें उसके छिपने के ठिकानों पर दबिश दे रही थी। गुरुवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि सिंधी कैंप इलाके में दुष्कर्म का आरोपी रवि कुमार आया हुआ है। सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी रवि उर्फ राकेश को पकड़ लिया. महिला से दुष्कर्म के आरोप में रवि कुमार उर्फ राकेश कुमार निवासी भादरा हनुमानगढ़ को गिरफ्तार किया गया।